न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के 20 वर्षीय छात्र आलाप की लाश बरामद  

 20 May 2017  1483

ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, न्यूयॉर्क 

 

न्यूयॉर्क में कॉर्नेल्स यूनिवर्सिटी में पढने वाले भारतीय मूल के 20 वर्षीय छात्र आलाप नरसिपुरा की लाश फॉल क्रीक से बरामद की गई है. आलाप कॉर्नेल्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का वरिष्ठ छात्र था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बुधवार के दिन दर्ज करवाई गई थी. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस, इथाका पुलिस विभाग और इथाका दमकल विभाग ने उसका शव शुक्रवार के दिन फॉल क्रीक से बरामद किया है. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने नरसिपुरा के शव की पहचान की पुष्टि की है.

 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अभी उनके पास कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. पुलिस के अनुसार नरसिपुरा की मौत की परिस्थितियों की जांच की जा रही है. पुलिस ने इथाका में खाइयों और उसके आसपास के इलाकों की जांच की थी. आपको बता दें कि पहले अधिकारियों ने एक हुलिये की पहचान बताई थी, नरसिपुरा पांच फुट नौ इंच लंबा और सांवले रंग का था.

आलाप आखिरी बार  17 मई की सुबह कॉर्नेल परिसर में दिखा था. 'स्टूडेंट एंड कैंपस लाइफ' रियान लोमबर्डी ने नरसिपुरा की मौत पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने नरसिपुरा को एक महत्वाकांक्षी छात्र बताया जिसे इस साल दिसंबर में स्नातक की उपाधि प्राप्त करनी थी.