दिल्ली की फैशन डिज़ाइनर की हत्या की कोशिश

 21 May 2017  1373

ब्यूरो रिपोर्ट /in24 न्यूज़, नई दिल्ली

दक्षिण दिल्ली के रिहाइशी इलाके के मालवीय नगर के शिवालिक एरिया में रविवार दोपहर एक फैशन डिज़ाइनर कावेरी पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल को निजामुद्दीन से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले शिवालिक इलाके में एक फैशन डिज़ाइनर के गले पर उसी के ड्राइवर ने चाकू मार कर हत्या करने की कोशिश की थी जिसके के बाद आरोपी फरार हो गया था। मालवीय नगर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित लड़की अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

कावेरी के परिवार वालों ने बताया की अनिल नाम का शख्स करीब 1 साल पहले कावेरी के यहां ड्राइवर की नौकरी करता था लेकिन वहब केवल 15 दिन में ही नौकरी से निकल गया था। फिर वह एक दिन रविवार को अचानक कावेरी के घर पहुंचा और पार्किंग से गाड़ी साइड करने के लिए कावेरी को कॉल किया जिसके बाद कावेरी गाड़ी हटाने के लिए नीचे पार्किंग में आई, अनिल कावेरी की गाड़ी में बैठ गया और चाकू से कावेरी के गले पर कई बार वार किया।

आपको बता दे कि अनिल ने पूरी साज़िश में कावेरी पर हमला किया है लेकिन कावेरी बेहद बहादुरी से अनिल का सामना की और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई, जिसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पास में रहने वाले दोस्त ने कावेरी को अस्पताल में भर्ती कराया, और अभी भी कावेरी का इलाज चल रहा है।

अनिल ने पुलिस की पूछताछ में बतया की वह कावेरी के यहाँ 4 महीने तक काम किया है और उसके पास कुछ पैसे लेने थे।  कावेरी से पैसे लेने के लिए वह उसके घर चाकू लेकर गया था जिसके बाद कावेरी के घर वालो ने पैसे देने से इंकार कर दिया और अनिल यह कहकर निकल गया कि वह कावेरी की गाड़ी को नुकसान पहुंचा देगा यह सुनते ही कावेरी अनिल के पीछे गई और दोनों के बीच बहस हो गई जिसके बाद अनिल ने चाकू ले कर कावेरी पर हमला कर दिया।