मुंबई में मॉडल की रहस्यमय मौत

 15 Jun 2017  1449
ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, मुंबई
सोमवार को अंधेरी इलाके में देर रात एक मॉडल-एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की लाश पुलिस ने उसके फ्लैट से बरामद की। उसकी उम्र 24 साल है। पुलिस का मानना है कि कृतिका की मौत करीब 4 दिन पहले हुई। बॉडी बेहद सड़ी हुई थी। फ्लैट से बदबू फैलने पर पुलिस को खबर की गई थी।
अंबोली जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के अनुसार कृतिका के फ्लैट का मेन गेट बाहर से लॉक था.  उसे तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई साथ ही बताया कि जिस कमरे में एक्ट्रेस की बॉडी मिली उस कमरे का  एसी ऑन था।
अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि करीब 4 दिन पहले किसी ने उसकी हत्या की होगी और दरवाजा बंद कर आरोपी फरार हो गया होगा। कृतिका की लाश कुछ दिनों तक खराब ना हो, इसलिए एसी चालू कर रख वो भाग गया होगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबित कृतिका के सर पर किसी धारदार हथियार के हमले के निशान पाए गये हैं। इसके अलावा घटना स्थल से कुछ ऐसी चीजें मिली हैं, इससे मालूम होता है कि कृतिका के साथ उसके कमरे में एक और शख्स था।
कृतिका अंधेरी के चार बंगलो इलाके के भैरवनाथ SRA बिल्डिंग में रहती थी।उसके पड़ोसियों का कहना है कि कृतिका के फ्लैट पर कई लोगों आते-जाते थे, लेकिन कभी ऐसी बात नहीं हुई थी के जिससे कृतिका का खून हो जाए। साथ हि ये भी काह कि सब उसे परी के नाम से बुलाते थे।
आपको बता दे कि कृतिका कंगना रनोट के साथ फिल्म 'रज्जो' में काम कर चुकी थी ।साथ हि वह क्राइम सीरियल ‘सावधान इंडिया’और बालाजी प्रोडक्शन के कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी थी। कृतिका की बिल्डिंग में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था इसलिए बिल्डिंग के सामने स्थीत साईं मंदिर और बगल की इमारत से पुलिस ने 3 सीसीटीवी कैमरे जमा कि है और आखिर के 5 दिनों की सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है।साथ हि अब  पुलिस कृतिका के मोबाइल की पुरी तरीके से जांच भी कर रही है।
कृतिका ने तमिल, तेलुगु लैंग्वेज में बन रही एक फिल्म भी साइन की थी। कुछ ही दिनों में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी।