दिल्ली और पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में किया 4 बदमाशों को गिरफ्तार 

 21 Nov 2017  1254
    सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

दिल्ली में मंगलवार की सुबह द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। आपको बता दें, कि इस मुठभेड़ को पंजाब और दिल्ली पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई के तहत अंजाम दिया गया जिसमे चार बदमाश गिरफ्तार हो चुके है। पंजाब पुलिस को यह खबर मिली थी कि बिंदापुर में स्थित मेट्रो पिलर नंबर 68 के सामने शांति पार्क के इमारत में प्लाट नंबर 5 में पांचों बदमाश छुपे हुए हैं।

 

जिसके बाद बिना समय गवाए पंजाब पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशनकी मदद से मौके पर जाल बिछाया लेकिन दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस ने जब मौके पर बदमाशों को  सर्रेंडर करने का आदेश दिया तो बदले में बदमाशों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की और करीब 30 राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को हिरासत में ले लिया , जबकि एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

आपको बता दे कि इन बदमाशों को मोस्ट वांटेड अपराधी की श्रेणी में पहले से ही रखा गया था इसके अलावा इन आरोपियों को कार चुराने में महारत हासिल है। जिनकी तलाश पंजाब पुलिस को काफी दिन से थी लेकिन वह इन्हे पकड़ने में अब तक असफल साबित होते रहे। पुलिस ने फिलहाल इन बदमाशो से 11 कट्टे, 1 पिस्तल समेत 100 कारतूस बरामद किए हैं। आपको बता दे कि इसी वर्ष फ़रवरी के महीने में दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आशु उर्फ़ मुकर्रम को गिरफ्तार किया था जिसपर कार लूटने के कई मामले दर्ज़ हैं।