प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी बस कंडक्टर को मिली जमानत 

 21 Nov 2017  1255
    सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में  प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद, आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार के लिए कोर्ट की तरफ से राहत की खबर आई है तीन महीने के जद्दोजहद के बाद आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को जमानत मिली गई है। बहरहाल सीबीआई ने गुड़गांव हाईकोर्ट में अशोक की जमानत याचिका का विरोध किया था लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद अशोक को तीन महीने की जमानत मिली।

 

गुड़गांव हाईकोर्ट की अतरिक्त सत्र न्यायाधीश रजनी यादव ने सीबीआई के वकील और आरोपी अशोक के वकील की दलील सुनी और सुनवाई के दौरान सीबीआई के वकील ने अशोक की जमानत का विरोध किया साथ ही प्रद्युम्न के पिता बरुन चंद्रा के वकील सुशिल टेकरीवाल ने भी अशोक की जमानत का विरोध किया। फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है ,और अब तक की कार्यवाई महज़ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है जिसमे एक 11 वीं कक्षा के छात्र की गिरफ्तार की गई है ।

इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने जांच रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष रखी है। जहां यह दलील दी गई है कि अब तक इस मामले में अशोक की भूमिका अब भी संदिग्ध है और फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने के पहले अशोक को क्लीन चिट देना सही नहीं होगा। गौरतलब है कि इस मामले में नया मोड़आने के बाद यह सवाल उठता है कि क्या अब यह मर्डर भी मिस्ट्री बनकर रह जायेगी ?