अर्पिता तिवारी की हत्या या आत्महत्या ?

 14 Dec 2017  1113
सौम्य सिंह/in24 न्यूज़
 

मशहूर एंकर अर्पिता तिवारी के मौत में एक के बाद के नए खुलासे हो रहे हैं। अब अर्पिता के मौत में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज़ किया है। सोमवार को हुए इस हादसे के बाद पुलिस अब इस हादसे को री -क्रिएट कर यह जानने की कोशिश में जुटी है, कि यह आत्महत्या है या मर्डर। आपको बता दें, कि मलाड में एक बिल्डिंग के 15वीं मंजिल से गिरने के बाद अर्पिता की मौत हो गई और उस वक़्त वो अपने बॉयफ्रेंड पंकज जाधव के फ्लैट पर मौजूद थी।

एक ओर पंकज के दोस्त का कहना है की अर्पिता बाथरूम की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की वही दूसरी ओर अर्पिता का परिवार इसे हत्या करार दे रहा है। अर्पिता की बहन का कहना की हो सकता है उसे 15वीं मंजिल से धक्का दे दिया गया हो क्योंकि उसकी बहन अर्पिता कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकती और उसके बॉयफ्रेंड के साथ भी काफी अनबन चल रही थी।

इसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने इस घटना को री-क्रिएट किया जिससे यह पता लग पाए कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या। जांच टीम ने अर्पिता के शव को अर्धनग्न पाया जिसके बाद टीम को यह संदेह होता है कि यह मामला आत्महत्या का नहीं। पुलिस इस मामले में अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी साथ ही सबूत मिटाने का मामला भी दर्ज़ किया है।