मां की गाली सुनकर बेटे ने टीचर की हत्या कर दी 

 06 Feb 2018  1337
 
 
सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 
 
 कल्याण में एक टीचर की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है और इस गुनाह के कारण को जानकार आप दंग रह जायेंगे क्योंकि यह ह्त्या बेहद मामूली विवाद के कारण हुई थी . डोम्बिवली के कोपर गांव के इस परशुराम अपार्टमेंट के फ्लैट क्रमांक बी/103 में मनीषा खानोलकर नामक एक टीचर पिछले 18 वर्षों से अकेली रहती थींऔर अपनी जीविका चलाने के लिए स्कूली बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थीं. 
 
रविवार की शाम प्रतिदिन की तरह स्कूल के बच्चे ट्यूशन पढ़ने के लिए मनीषा के घर पहुंचे और उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला। कई बार दरवाजा पीटने के बाद भी जब अंदर से कोई हलचल नही हुई तो बच्चों ने घर की खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मनीषा नीचे गिरी हुई अवस्था ने नज़र आईं. इसके बाद यह खबर बच्चों ने सोसायटी के लोगों को दी. बच्चों की बात सुनकर सोसायटी के लोगों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया।
 
किचन में खून से लथपथ मनीषा का शव नीचे पड़ा था और रक्त से लिपटा एक कुकर भी पड़ा था. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर बताया कि मनीषा की हत्या सर पर कुकर मारकर की गई है। इसके बाद पुलिस ने हर एक पहलू को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि कुछ दिन पूर्व मनीषा का एक महिला से किसी बात पर झगड़ा हो गया था, इसी के सहारे पुलिस उस महिला के घर पहुंच गई.  
 
पुलिस ने महिला के लड़के रोहित तायड़े को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. थोड़ी सख्ती से पूछताछ करने पर रोहित ने पुलिस को बताया कि मनीषा ने उसकी मां को गाली दी थी इसी बात को लेकर उसने मनीषा की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है ।