अंबोली पुलिस ने ड्रग्स के साथ 4 को पकड़ा

 11 Feb 2019  93

संवाददाता/in24 न्यूज़।

अंबोली पुलिस ने रविवार को इस साल कोकीन का एक सबसे बड़ा खेप पकड़ा है। पर्दे के छल्लों और छड़ों में छुपाए गए 6.5 किलोग्राम कोकीन की कीमत 38 करोड़ बताई जा रही है.  कोकीन को जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका और ऑकलैंड, न्यूजीलैंड को दी जानी थी।

ड्रग्स के खेप को अंधेरी से जब्त किया गया था। तीन नाइजीरियाई पुरुषों, जिनकी पहचान फिया ओन्कोनकोव, साइमन अगरबता और मिशेल होप के रूप में की गई है, के साथ-साथ ब्राजील की एक महिला को कार्ला पिंटो आइरिस के रूप में पहचाना गया है, जिसे एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

अंबोली के पुलिस निरीक्षक दया नायक को सिंडिकेट के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद टीम ने छापेमारी की और आरोपी को अंधेरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोपरखैरने के एक अपार्टमेंट में भी छापा मारा, जहां से दवाओं के पैकेज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली विभिन्न मशीनों को जब्त किया गया था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, मनोज कुमार शर्मा के अनुसार हम उनसे कई पर्दे, पर्दे के छल्ले और छड़ें बरामद करने पर आश्चर्यचकित थे। दवाओं को पर्दे के छल्ले और छड़ के अंदर छुपाया जा रहा था और एजेंसियों से छिपाने के लिए छोटे बक्से में पैक किया गया था। हम यह भी पुष्टि कर रहे हैं कि क्या कूरियर एजेंसियां ​​तस्करी में शामिल हैं। अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी पहले ही दक्षिण अफ्रीका को एक खेप सप्लाई कर चुका है।  गिरफ्तार आरोपियों ने कबूल किया है कि दक्षिण अफ्रीका की खेप की कीमत 100 करोड़ रुपये थी।