डिस्काउंट के बदले मांगा सेक्स !

 04 Mar 2017  472

समीरा मंसूरी / in24 न्यूज़

हिंदुजा अस्पताल के कर्मचारी राजेश राव के खिलाफ 24 वर्षीय महिला को प्रताड़ित करने का मामला माहिम पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। राजेश राव पर आरोप है कि उसने महिला का लैंगिक शोषण करने की कोशिश की थी. मामला उस वक़्त का है जब पीड़ित महिला अपने भाई के इलाज का बिल लेकर हिंदुजा के कर्मचारी राजेश राव के पास डिस्काउंट के लिए गई थी.

माहिम पुलिस ने हिंदुजा अस्पताल बोर्ड के 50 वर्षीय आरोपी सचिव राजेश राव के खिलाफ इंडियन पीनल कोड के तहत धारा 354A का मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है पर अब तक आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है. पीड़िता का भाई ठाणे में दुर्घटना का शिकार हो गया था, जिस वजह से उसे हिंदुजा अस्पताल में 20 फरवरी को भर्ती किया गया था। पीड़िता के भाई को अस्पताल से छुट्टी दी जाने वाली थी तभी वह अस्पताल में डिस्काउंट के लिए अस्पताल बोर्ड के सचिव के पास गई थी।

पीड़िता का आरोप है कि जब वह डिस्काउंट के लिए बात करने गई थी तब राव ने उसे अस्पताल से बाहर मिलने को कहा था। पीड़िता का यह भी आरोप है कि राव ने उससे डिस्काउंट देने के बदले सेक्स की मांग की थी। डीसीपी परमजीत दहिया का कहना है कि हम इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और आगे की करवाई की जा रही है।