मोबाइल चार्जर के लिए रूम मेट की कर दी हत्या

 14 Mar 2017  415
ब्यूरो रिपोर्ट / in 24 न्यूज़, मुंबई
मुंबई के मालवणी इलाके में मोबाइल चार्ज करने को लेकर एक रूममेट ने अपने ही रूममेट की हत्या कर दी।  मालवणी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम  व्यंकटेश हरिजन है ।  पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात 11.30 बजे की है। पुलिस को  जांच के दौरान पता चला कि तीनों दोस्त वीरू, अजय बंसल और व्यंकटेश हरिजन मालवणी के ओल्ड महाकाली बुद्धा नगर में किराये पर रहते थे।
रविवार रात को तीनो दोस्तों ने मिलकर खाना बनाया और साथ में खाया और बाद में वे लोग सोने की तैयारी  करने लगे। घर में एक ही  चार्जिंग पॉइंट था जिसमे व्यंकटेश का फ़ोन चार्ज हो रहा था। इस दौरान वीरू के फोन की भी बैटरी खत्म  हो गई और उसने व्यंकटेश का फोन चार्जर निकालकर अपना मोबाइल चार्ज पर लगा दिया।  यह बात व्यंकटेश को ठीक नहीं लगी और व्यंकटेश ने वीरू को अपना मोबाइल चार्ज पर लगाने को कहा, तो वीरू ने इनकार कर दिया।
इस बात को लेकर दोनों में बहसबाजी शुरू हो गयी और दोनों एक दूसरे को गाली देने लगे।व्यंकटेश का अपने गुस्से  पर काबू नहीं रहा और उसने सब्ज़ी काटने वाले चाकू से वीरू पर हमला कर दिया।हमला में वीरू के बाए हिस्से और गरदन पर चोटें आई। हमले के बाद वीरू को शताब्दी अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और आरोपी व्यंकटेश को गिरफ्तार किया। व्यंकटेश को अदालत में पेश किया गया जहां उसे 17 मार्च तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।