धुलिया में सरकरी  डॉक्टर  को  मरीज़  के  रिश्तेदारों  ने  बेरहमी  से  मार -पिटा 

 19 Mar 2017  1639

ब्यूरो रिपोर्ट / in 24 न्यूज़, मुंबई

13 मार्च 2017 के दिन महाराष्ट्र के धुलिया इलाकेमें हड्डी के डॉक्टर को पेशेंट के परिवार वालो ने बेहरहमी से पिटा । पीड़ित डॉक्टर के साथ यह हादसा उस वक़्त हुआ जब उन्होंने  पेशेंट के परिवार वालो को कहा के अभी न्यूरोसर्जन ड्यूटी पर नहीं है आप दूसरे हॉस्पिटल में चले जाएँ। धुले के सरकारी मेडीकल कॉलेज में  मरीज़ को  लाया गया उसके  सर पे चोट लगी थी, उसके साथ  तकरीबन  15 - 20 रिश्तेदार भी आये हुए थे।

मरीज़ के रिश्तेदारो ने  डॉ.रोहन महामुनकर से उसके इलाज़ की बात की , आपको बता दें डॉक्टर रोहन माहमुन्कर हड्डियों के डॉक्टर हैं इसलिए उन्होंने इलाज़ करने से मना कर दिया  और कहा की अभी यहां वो डॉक्टर नहीं मौजूद है जो पेशेंट का इलाज़ कर सकें इसलिए आप लोग इन्हें दूसरे अस्पताल ले जाएँ , इतना कहते ही  पेशेंट के रिश्तेदारों ने डॉक्टर पर हमला  कर दिया।

सीसीटीव के फुटेज के मुताबिक उनलोगों ने डॉक्टर को लोखंड के सलिए से मारा। लेकिन  पुलिस जल्दी ही हॉस्पिटल पहुच गई। और उनमे से ९ लोगो को गिरफ्तार किया।  मेडिकल रिपोर्ट के आने पर पता चला की  डॉक्टर के सीने, पेट के साथ साथ आँखों पर काफी गहरी चोट आयी हैं।  डॉक्टर अभी भी . ICU में हैं। इस घटना के बाद डॉक्टरो की टीम ने काल रिबिन को पहन कर और मोमबत्ती जला कर विरोध प्रदर्शन किया। एक सरकारी  डक्टर का कहना है की वे सभी आरोपी नशे की हालात में थे। हत्या और सरकारी कर्मचारी को मारने के जुर्म में महाराष्ट्र मेडिकल ऐक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ धारा  3 और 4 लागई गयी  ह। प्रदीप सदाशिव वेताल नमक आरोपी ने जेल  में आत्महत्या कर लिया । इस  मामले की जाँच भी  CID कर रही है।