फिल्म परी का पोस्टर लांच

 15 Jun 2017  1622
ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़, मुंबई
आजकल अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में हर जगह छाई हुई है.  हिट पे हिट देनेवाली अनुष्का ने इस साल बेस्ट एंटरटेनमेंट का अवॉर्ड जीता है। अपनी पिछली होम प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत के किरदार में दिखने वाली अनुष्का शर्मा अब खुद के होम प्रोडक्शन में बनने वाली नेक्स्ट फिल्म 'परी' में डराने वाले भूत का किरदार निभाने वाली हैं.
आपको बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अनुष्‍का ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी शेयर किया. पोस्‍टर में अनुष्‍का का डरावना रूप दिख रहा है. पोस्टर के ऊपरी भाग में ‘परी शूट बिगिंस नॉउ’ लिखा हुआ है. खास बात यह है कि अनुष्‍का फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी हैं.  गौरतलब है कि इससे पहले अनुष्‍का फिल्‍म 'एनएच 10' और 'फिल्‍लौरी' को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. 29 वर्षीया अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने किरदार का पोस्टर ट्वीटर पर भी साझा किया है. उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा फिल्म की शूटिंग आज शुरू होगी. इस फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करते दिखेंगे. अनुष्का इस फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रही  हैं और फिल्म का निर्देशन प्रोसित राय कर रहे हैं. उनकी पिछली होम प्रोडक्शन फिल्‍म 'फिल्‍लौरी' को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍लौरी फिल्‍म में उन्‍होंने एक दोस्त भूत का किरदार निभाया था.

इस फिल्‍म के अलावा अनुष्‍का, शाहरुख खान के साथ उनकी जल्द प्रदर्शित होने वाली फिल्‍म 'व्‍हेन हैरी मेट सेजल' को लेकर भी चर्चाओं में हैं. इम्तियाज अली के निर्देशन में यह फिल्‍म बन रही है. इस फिल्‍म के हाल ही में दो पोस्‍टर रिलीज हुए हैं. दोनों पोस्‍टर्स में शाहरुख और अनुष्‍का खूब मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग कई खूबसूरत जगह पर हुई है.