" बादशाहो " टीम करती रही कपिल शर्मा का इंतज़ार

 28 Aug 2017  1410
ज्योति विश्वकर्मा / in24news

कॉमेडियन कपिल शर्मा की परेशानियां हैं कि खत्म होना का नाम ही नहीं ले रही हैं, अमिताभ बच्चन और मनोज तिवारी के बाद अब बॉलीवुड के सिंघम भी कपिल शर्मा से नाराज हो गए है, एक तरफ उनकी तबीयत ठीक होने का नाम ही नहीं ले रही जबकि दूसरी ओर बार-बार वो न चाहते हुए भी बॉलीवुड स्टार्स को नाराज कर रहे हैं। कपिल के सेट से खबरें आ रही हैं कि शो के मेहमानों को एक बार फिर लौटना पड़ा है। दरअसल , 1 सितम्बर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहों 'रिलीज़ होने वाली है और इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ' बादशाहों ' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा को रविवार को शो शूट करना था  , लेकिन शूट कैंसिल कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक बादशाहों की टीम रविवार को शो की शूटिंग के लिए ' कपिल शर्मा शो ' के सेट पर पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक ,'बादशाहो ' की टीम कपिल की टीम के संपर्क में थी , तय किया गया था कि 11 बजे शो की शूटिंग शुरु होगी।

जब शूटिंग से पहले ' बादशाहों ' की टीम ने पता किया तो बताया गया कि कपिल स्टूडियो के पास एक होटल में है ,15 मं मिनट में पहुँच जायेंगे। जब सारे स्टार्स शूटिंग के लिए पहुंचे तो पता चला कि कपिल अभी सोकर ही नहीं उठे है और अगर आप लोग इंतज़ार करना चाहे तो 2 घंटे रुकना पड़ेगा तब कपिल आ पाएंगे।  कहा जा रहा कि अब 'बादशाहो ' की टीम इस एपिसोड के लिए दोबारा शूट पर नहीं आएगी क्योंकि उन्हें दूसरी जगहों पर फिल्म की प्रमोशन करना है और आगे उनके पास टाइम नहीं है। बताया तो यह भी जा रहा है कि जिस दिन 'बादशाहो' की शूटिंग होनेवाली थी, उसके पहली वाली रात को कपिल एक फिल्‍ममेकर की बर्थडे पार्टी में थे और करीब 6 बजे वापस आये और सो कर उठे ही नहीं थे. कुछ दिनों पहले भी कपिल शर्मा ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की  फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल', अनिल कपूर की फिल्‍म 'मुबारकां' और 'गेस्ट इन लंदन' की शूटिंग तबीयत खराब होने की वजह से कैंसिल कर दी थी। इसके अलावा कपिल ने आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को भी 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा था।
जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शर्मा शूटिंग के लिए पहुंचे थे. हाल ही में खबरें थी कि शो में मशहूर भोजपुरी एक्टर, सिंगर और नेता मनोज तिवारी आये थे। लेकिन उन्हें बिना शूट किये बैरंग लौटना पड़ा . दरअसल, 26 अगस्त को मनोज तिवारी दिल्ली से मुंबई एक स्पेशल भोजपुरी शो की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, लेकिन उन्हें बिना शूट के ही वापस जाना पड़ा। ऐसी स्थिती फिर से पैदा न हो इसलिए सनी देओल की फिल्म  'पोस्टर बॉयज' के लिए होनेवाले शूटिंग को पहले से ही कैंसिल कर दिया गया है। जैसे कि स्टार्स कपिल से नाराज होते नजर आ रहे है इसके बाद ये दोबारा न हो इस बात का कपिल को ज़रा ज्यादा ही ध्यान देना होगा।