कपिल शर्मा शो पर लग गया ब्रेक

 01 Sep 2017  1397

ज्योति विश्वकर्मा / in24news

इन दिनों बुरे दौरे से गुजर रहे कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है। पॉपुलर कॉमेडियन शो "द कपिल शर्मा शो" पर लग गया ब्रेक। कई सालों से दर्शकों को अपने कॉमेडी शो से एंटरटेन कर रहे कपिल शर्मा पहली बार टीवी की दुनिया से गायब हो जाएंगे। सोनी टीवी चैनल ने कपिल शर्मा के शो को ब्रेक पर भेज दिया। सोनी टेलीविज़न ने कपिल शर्मा शो को ऑफएयर करने का निर्णय ले लिया है। कपिल शर्मा शो पिछले एक महीने से टीआरपी लिस्ट के टॉप 20 से बाहर है। दरअसल आपको बता दे कि, कपिल की तबियत ख़राब होने की वजह से कपिल स्टार्स के साथ शूट कैंसिल कर रहे थे। चैनल के एक प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कपिल कुछ समय से मौसम से प्रभावित चल रहे है, इसलिए हमने मिलकर एक शार्ट ब्रेक लेने का फैसला किया है। जैसे ही कपिल की तबियत ठीक होती है हम एक बार फिर शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। हम कपिल के साथ अपने संबंधो की क़द्र करते है और उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते है।

कपिल शर्मा शो के बदले उनके राइवल में चल रही कृष्णा की  "द ड्रामा कंपनी" दिखाया जा सकता है।  आज कल विवादों में चल रहे शो "पहरेदार पिया की " को सोनी टीवी ने बंद करने का फ़ैसला लिया है, अब सितम्बर के लास्ट में वो सुपरहिट रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2 ' को लेकर आनेवाले है। खबरें यह भी उड़ रही थी कि कपिल से परेशान होकर चैनल उनका शो बंद करने पर विचार कर रहा है लेकिन चैनल से एक सूत्र ने बताया की ऐसा नहीं है शो अब भी वहीं है, ब्रेक के दौरान शो का रिपीट टेलीकास्ट रात 8 बजे दिखाया जाएगा। खबर ये भी है कि इस बीच नए एपिसोड्स की शुटिंग नहीं होगी। आपको बता दें कि ख़राब तबियत के चलते कपिल स्टार्स के साथ की जानेवाली शूट को कैंसिल कर रहे थे जिसके वजह से स्टार्स उनसे नाराज़ थे और इसको लेकर कपिल मीडिया में काफी चर्चित थे।

कपिल शर्मा ने जल्द ही में फेसबुक लाइव के दौरान इस बात को स्वीकार भी किया था कि इन दिनों उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही है और इसके चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट भी होना पड़ा। वहीँ दूसरी तरफ कपिल पर आरोप लगा है कि वो देर रात तक पार्टी करते थे और फिर सुबह वो वक़्त पर नहीं उठ पाते। फ़िलहाल इन सारी बातों से कपिल के इमेज को झटका लगा है।  हाल ही में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी फिल्म 'बादशाहों ' की टीम के साथ कपिल के शो पर अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए आये थे लेकिन आखिरी वक्त में कपिल ने शूट कैंसिल कर दिया जिसकी वजह से अजय देवगन उनसे नाराज भी थे. कपिल द्वारा इस तरह लास्ट मोमेंट पर शूट कैंसिल करना यह कोई पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी कपिल ने कई स्टार्स के साथ अपना शूट कैंसिल किया वो भी लास्ट मोमेंट पर !जिसके बाद स्टार्स कपिल के शो में फिर से न आने का इशारा करते है।

एक तरफ सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल की इंडस्ट्री में एक नेगेटिव इमेज बन गयी है, वहीं दूसरी ओर उनके शो की टीआरपी पहले जैसे नहीं रही और तीसरी कपिल के अकड़पन और बात करने के व्यवहार को लेकर कई बार अखबारों और टीवी न्यूज़ चैनलों में नेगेटिव खबरें आती रहती है। इतने सारे विवादों और परेशानियों के बाद अब कपिल की वापसी शो में कब और कितनी धमाकेदार होती है इसका तो सबको बेसब्री से इंतज़ार होगा।