रोहित सरदाना के ट्वीट पर मचा बवाल, दर्ज हुआ एफआईआर 

 23 Nov 2017  136
  सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

ट्विटर पर विवादों का सिलसिला अक्सर सुर्खियां बटोर लेता है, इस बार इसके ताज़ा शिकार हुए हैं जाने माने पत्रकार रोहित सरदाना जो इन दिनों अपने एस.दुर्गा फिल्म के विरोध में ट्वीट कर मुस्लिम संघठनो के निशाने पर आ गए हैं । आपको बता दे कि 16 नवंबर को रोहित सरदाना ने अपने ट्वीट में एस.दुर्गा फिल्म के विरोध में मुस्लिम और ईसाई धर्म की महिलाओं के साथ पैगंबर मुहम्मद की बेटी आयशा,फातिमा, और ईसा मसीह की माता मैरी के विरोध में एक ट्वीट किया जिसके बाद यह विवाद का मसला बन गया ।

फिलहाल रोहित सरदाना पर मुस्लिम धार्मिक समूह ने मीरा रोड में स्थित नया नगर पुलिस स्टेशन में धारा 295A ,153A और IT एक्ट 67 के तहत एफआईआर दर्ज की है।  मुस्लिम समूहों का कहना है कि रोहित सरदाना का यह ट्वीट धार्मिक समूहों के बीच आपसी भाईचारे को भंग करने की कोशिश है।

लेकिन हम उन्हें इसमें सफल होने नहीं देंगे, इस पूरे विवाद पर मुस्लिम एसोसिएशन ऑफ़ पीस एंड हारमनी के अध्यक्ष ने कहा कि, "यह ट्वीट महज़ पब्लिसिटी स्टंट है, जिससे उनके कुछ राजनीतिक गुरु जरूर खुश हो सकते है लेकिन इससे हमारे धार्मिक भावनाओं को काफी ठेस पहुंची और हम कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते है "। फिलहाल एस.दुर्गा फिल्म को केरल हाईकोर्ट की तरफ से गोवा फिल्म फेस्टिवल में दिखाने की मंज़ूरी मिल गई, लेकिन सरकार ने हिंदू संघठन के विरोध के मद्देनज़र फिल्म पर रोक लगा दी गई है।