शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

 16 Feb 2023  383

      साक्षी शर्मा/ in24 न्यूज़   

          भले ही किंग खान की पठान फिल्म रिलीज़ हुए कई दिन हो गए लेकिन अभी भी उसका क्रेज़ फैंस के बीच कम नहीं हुआ है। पठान फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है। किंग खान इन दिनों कई और बातों को लेकर भी लगातार सुर्ख़ियों में छाया हुआ हैं जिसमें उनकी महंगी घड़ी से लेकर उनकी मैनेजर की सैलेरी तक विषय लोगों के बीच चर्चा का कारण बना हुआ हैं। किंग खान से जुड़ी हर एक चीज़ को जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेकरार रहते हैं। शाहरुख खान हाल ही में दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर की लिस्ट में 5वें नंबर पर थे, जिसके बाद लोग अब ये जानने के लिए उत्सुक है की जब शाहरुख़ खान इतना कमाते है तो उनकी मैनेजर पूजा ददलानी कितना कमाती होगी | पूजा ददलानी की इनकम लोग जानने के लिए इसलिए भी उत्सुक है क्योंकि कुछ दिन पहले ही पूजा ददलानी अपने नए घर का फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी जो की काफी कीमती और कुछ हटके था। जिसके बाद से इंटरनेट पर उनकी प्रॉपर्टी से जुड़ी डिटेल वायरल हो रही है। 

          रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा ददलानी बीते 11 साल से शाहरुख़ खान का प्रोफेशनल काम देख रही हैं। फिल्मों के साथ-साथ वे उनके अन्य बिजनेस जैसे कि आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को भी मैनेज करती हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख़ खान का काम मैनेज करने के लिए उन्हें साल भर में काफी ज़्यादा सैलरी मिलती है। बताया जा रहा है कि वे हर साल लगभग 7 से 9 करोड़ रुपए की कमाई शाहरुख़ की मैनेजर के तौर पर करती हैं। आमतौर पर बॉलीवुड की ज्यादा चार्ज करने वाली हीरोइनों को एक फिल्म के लिए इतनी फीस मिलती है। पूजा ददलानी के पास लगभग 45 से 50 करोड़ रुपए की संपत्ति बताई जाती है। इसमें उनके आलिशान घर से लेकर लग्जरी मर्सिडीज कार तक शामिल है। पूजा ने हाल ही में अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसका इंटीरियर काफी अलग था।  जिस पर से लोगों की नज़रें नहीं हट रही थी। इस घर की ख़ास बात यह थी की शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने डिज़ाइन किया था। इसकी जानकारी खुद पूजा ने सोशल मीडिया पर दी थी। पूजा इस घर में हाल ही में प्रवेश की है।  
पूजा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, "अपने नए घर में प्रवेश। गर्मजोशी और खुशहाली के लिए नए सपने। और इस नई जर्नी की शुरुआत के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि इसे मेरी फैमिली मेंबर गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। उन्होंने मकान को घर में तब्दील कर दिया।" तस्वीरों में पूजा के साथ गौरी भी उनके नए घर में पोज देती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि शाहरुख़ खान और गौरी पूजा को अपनी फैमिली की सदस्य की तरह ही ट्रीट करते हैं। पूजा भी हर सुख-दुख में खान परिवार के साथ खड़ी रहती हैं। पिछले साल जब शाहरुख़ के बेटे आर्यन ड्रग्स केस में फंसे थे, तब भी पूजा चट्टान की तरह उनके साथ खड़ी रही थीं।