पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर लगे 

 19 Aug 2017  1416
ब्यूरो रिपोर्ट / in24न्यूज़ /वाराणसी
चिठ्ठी न कोई सन्देश जाने वह कौन सा देश जहाँ तुम चले गए इस गीत के मुखड़े से ली गई ये पंक्ति " जाने वह कौन सा देश जहाँ तुम चले गए " का इस्तमाल प्रधानमंत्री के उस पोस्टर में किया गया है, जिसमे उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र से गुमशुदा दिखाया गया है,नरेंद्र मोदी की गुमशुदगी का ये पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी की दीवारों पर चिपकाया गया है । अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पोस्टर किसकी ओर से लगवाए गए हैं। पोस्टर में सिर्फ यह लिखा गया है कि पीएम मोदी लापता हैं और लाचार, बेबस और हताश काशीवासियों की तरफ से यह पोस्टर लगवाया गया है। पीएम मोदी के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले की तलाश में पुलिस जुटी। कई इलाको में खंगाली जा रही है सीसीटीवी फुटेज।
  पोस्टर में 'जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए लिखा हुआ है।' पीएम मोदी की तस्वीर के साथ पोस्टर के नीचे लिखे संदेश में यह भी लिखा गया है कि आखिरी बार इन्हें वाराणसी में वोट मांगने के लिए आए हुए देखा गया था। उसके बाद से अब तक लापता हैं। लापता होने के कारण मजबूरी में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करानी पड़ रही है।
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी नेता के लिए लापता के पोस्टर लगे हों। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के भी लापता के पोस्टर लग चुके हैं। वैसे, प्रधानमंत्री के क्षेत्र में इस तरह के पोस्टर मिलने के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि इस पर राजनीतिक प्रतिक्रिया आ सकती है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए थे, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था।