भारत नवनिर्माण का संकल्प

 20 Aug 2017  1314
 ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़
मुंबई के अँधेरी इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा भारत नव निर्माण संकल्प के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री अरुण जेटली, सूबे के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुंबई के प्रदेश अध्यक्ष आशीष शेलार भी शामिल हुए.
इस कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी के इन नेताओं ने मुंबई की जनता को भारत नव निर्माण के लिए संकल्पित होने की अपील की इस दौरान आशीष शेलार ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को भारत नव निर्माण के लिए संकल्प दिलाया. इस संकल्प के माध्यम से सरकार की कोशिश होगी के आगामी 5 साल में यानी 2022 तक भारत को पूरी तरह से गरीबी, भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त कराया जाए आपको बता दें की इस संकल्प की अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन देशवाशियों से की थी और अब बीजेपी नेता और कार्यकर्ता इस संकल्प अभियान को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं.
इस मौके पर अरुण जेटली ने जमकर विपक्ष पर हमले किये और एनडीए सरकार की तारीफ़ भी की लेकिन एक चीज़ जो गौर फरमाने वाली थी उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में जो घटना घाटी वो शर्मनाक है. जेटली ने कहा कि गोरखपुर जैसे शर्मनाक हादसे नहीं होने चाहिए. गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई मासूम बच्चों की मौतों ने हर किसी को झकझोर दिया था. गैस की कमी के कारण 2 दिन में करीब 30 बच्चों की मौत हुई थी. मौत का सिलसिला अभी तक रुका नहीं है. जानलेवा अगस्त 17 दिन में 203 लोगों की जान ले चुका है. ताजा आंकड़ों में 1 अगस्त से 17 अगस्त तक बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 203 मौतें हो चुकी हैं. इन 17 दिनों में 769 मरीज अस्पताल में भर्ती हुए हैं.