दाऊद पर राज ठाकरे का सनसनीखेज खुलासा !

 21 Sep 2017  1451
संजय मिश्रा / in24 न्यूज़
भारत सहित पूरी दुनिया के लिए नासूर बन चुका दाऊद इन दिनों भारत लौटने की तैयारी में है महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। राज ठाकरे ने कहा कि दाऊद इब्राहिम भारत लौटना चाहता है और फिलहाल वह केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के साथ समझौता कर रहा है। राज ठाकरे का यह भी दावा है कि दाऊद इब्राहिम की मौजूदा स्थिति ठीक नहीं है। वो बीमार है और बहुत कमजोर हो चुका है। राज ठाकरे ने कहा कि दाऊद खुद वापस आना चाहता है और आगामी चुनावों से पहले बीजेपी उसे वापस लाकर देश की जनता से वोट हासिल करना चाहती है।
उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी इस बात का राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है। वह एक भगोड़े डॉन को वापस देश लाने का श्रेय हासिल करना चाहती है। अपनी पार्टी के काडर से जुड़ने के लिए ऑफिशल फेसबुक पेज लॉन्च के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान राज ने यह दावा किया कि दाऊद बहुत बीमार है और शारीरिक रूप से कमजोर भी हो गया है। वह भारत वापस आना चाहता है। राज ने दावा किया कि इसके लिए वह केंद्र से बातचीत कर रहा है। अपनी शारीरिक अक्षमता के कारण वह अपने आखिर दिन भारत में बिताना चाहता है। आपको बता दें कि 1993 मुंबई बम धमाकों समेत कई मामलों में वांछित दाऊद को भारत सरकार ने भगोड़ा घोषित कर रखा है।
सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, इस वक्त वह पाकिस्तान में है। अभी हाल में ही मुंबई पुलिस ने उसके भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है। इकबाल कासकर ने दाऊद को लेकर कई खुलासे किए हैं। मनसे प्रमुख राज ठाकरे के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद राजनीतिक गलियारों में गहमा-गहमी का माहौल है और अब इस पर सियासत करने का मानो विपक्षी दलों को बैठे-बिठाये मुद्दा मिल गया हो। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि राज ठाकरे खुद देश के प्रधानमंत्री की नजरों में आना चाहते हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र की जनता ने उनकी पार्टी को हाशिये पर लाकर छोड़ दिया है शायद यही कारण है कि बंद बोतल में से राज ठाकरे ने राजनीतिक जिन्न निकालने की कोशिश की है जिससे मंझधार में डूब रही मनसे की कश्ती किसी तरह वैतरणी पार कर ले।