मुंबई के सीपी संजय पांडेय को हटाओ : BJP

 11 Mar 2022  567

संवाददाता/ in24 न्यूज़ 

 
 
बीजेपी ने मुंबई पुलिस के नवनियुक्त कमिश्नर संजय पांडे की नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी का कहना है कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडेय की सहायता से विपक्ष के नेताओं को झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है. भाजपा विधायक अमित साटम ने दावा किया है कि संजय पांडेय ब्रीफ लेकर मुंबई सीपी की कुर्सी पर बैठे हैं, और उसी के अनुसार सरकार के मन मुताबिक काम कर रहे हैं.
आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी विधायक अमित साटम ने फेसबुक पेज पर पोल खोल नाम से एक स्टिंग का वीडियो क्लिप शेयर किया था. जिसमें दो लोग आपस में बात करते हुए नजर दे रहे है.. इनमें से एक का नाम अनिल गोटे हैं, जबकि दूसरा विशेष पब्लिक प्रोसिक्यूटर है. इन दोनों के बीच यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सीएम रिलीफ फंड की अपने पास 4 फ़ाइल है. यह काम पांडेय साहब हंड्रेड परसेंट कर देंगे।  
इस वीडियो को शेयर करने के बाद बीजेपी ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाया कि आघाड़ी सरकार देवेंद्र फडणवीस और गिरीश महाजन जैसे बीजेपी के बड़े नेताओं को फर्जी तरीके से फंसाने की साजिश कर रही है. यही नहीं, अमित साटम ने सीनियर आईपीएस अधिकारी संजय पांडे को मुंबई पुलिस के कमिश्नर पद से तत्काल हटाने की मांग की और कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में अगर कोई लोकतंत्र बचा है, तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री वलसे पाटिल को तुरंत संजय पांडे को घर भेज देना चाहिए. अन्यथा, लोग आपको घर भेजे देंगे।