राम मंदिर पर कांग्रेस भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप शुरू 

 06 Dec 2017  1253
सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

राम मंदिर के मसले पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शायराना अंदाज़ में संबित पात्रा ने कहा कि ,"बदलते हुए मौसम का परवाना हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हूं तो यूपी-बिहार में मौलाना हूं मैं"।

   

उन्होंने कपिल सिब्बल पर भी निशाना साधने में देरी नहीं की और कहा कि ,"हाजी महबूब के बयान से यह साफ़ पता चलता है कि कांग्रेस वक़्फ़ बोर्ड या फिर बाबरी मस्जिद एक्शन कमिटी की ओर से केस नहीं लड़ रही, बल्कि कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर लड़ रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि कपिल सिब्बल को कानून की समझ हो तो उन्हें पता होना चाहिए कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के ऊपर कोई नहीं फिर चाहे वो सोनिया गांधी हों या फिर राहुल गांधी। कोर्ट ने एक बार यह साफ आदेश दिया है कि इस मामले की सुनवाई हर दिन होनी चाहिए तो इस पर किसी को आपत्ति क्यों है ?

आपको बता दें कि धांधूका में प्रधानमंत्री ने रैली में जनता को संबोधित करते हुए राम मंदिर का मुद्दा उठाया था जहा उन्होंने कहा था कि गुजरात विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस भी अब इस मसले से जुड़ना चाहती है लेकिन उसे देश की कोई चिंता नहीं।

बहरहाल सिब्बल ने कोर्ट के सामने यह दलील दिए हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद ही राम मंदिर के मसले पर सुनवाई होनी चाहिए और इसी दलील के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।