मणिशंकर अय्यर का मोदी को करारा जवाब 

 07 Dec 2017  1205
  सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राहुल गांधी पर तंज का करारा जवाब दिया है। अय्यर ने कहा कि ," मोदी के कई रूप हैं और इनमें कोई सभ्यता नाम की चीज नहीं है तभी शायद वो गंदी राजनीति पर उतर आए हैं ।"

आपको बता दें, कि डॉ. अांबेडकर इंटरनेशनल सेंटर के इनॉगरेशन के वक्त मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा था, कि जो राजनीतिक दल को बाबा साहेब अांबेडकर के नाम पर राजनीति करते हैं उन्हें बाबा साहेब नहीं बल्कि बाबा भोले को ज्यादा याद करना चाहिए।"

इस पर मणिशंकर अय्यर ने कहा कि ," जो अांबेडकर जी की सबसे बड़ी ख्वाहिश थी, उसे साकार करने में एक व्यक्ति सबसे बड़ा योगदान था, जिनका नाम था देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू।

अब इस परिवार के बारे में ऐसी गंदी बात करना, वो भी ऐसे मौके पर जब अांबेडकर जी की याद में बहुत बड़ी इमारत का उद्घाटन किया गया। आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव के कुछ समय पहले मणिशंकर अय्यर ने नरेंद्र मोदी को चायवाला बताकर मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि," नरेंद्र मोदी कांग्रेस मुख्यालय के बाहर चाय बना सकते हैं क्योंकि जनता उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनने देगी और इस बयान का मोदी ने उस समय जमकर सियासी लाभ उठाया था।"