मुसलमानों को पाक नहीं अमेरिका भेजें बादशाह - आजम खान 

 03 Feb 2018  1163

 

 

सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी के राम मंदिर मुद्दे पर दिए बयान पर आज आजम खान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के समर्थक मुस्लिमों को भेजना है तो उन देशों में क्यूं भेजते हो जहां रोटी नहीं है। आजम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के बादशाह ऐसा चाहते हैं तो यूरोप भेजें और अमेरिका के तानाशाह से भी उनकी अच्छी दोस्ती है। 

उन्होंने रिजवी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति से ट्रंप की दोस्ती पर भी हमला बोला, साथ ही ट्रंप को तानाशाह बताते हुए तंज कसा कि पाकिस्तान भेजने के बजाए अमेरिका भेजें, क्योंकि अमेरिकी तानाशाह से भी पीएम मोदी की अच्छी दोस्ती है। आपको बता दें कि कल वसीम रिजवी ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। 

दर्शन करने के बाद वसीम रिजवी ने कहा था कि जिस मुल्क में भगवान श्री राम का जन्म हुआ है, उसी स्थान को घेर कर रखा गया है। अब अयोध्या में श्री राम का भव्य मंदिर जल्दी ही बनना चाहिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि जो सेकुलर मुस्लिम हैं और राम मंदिर के पक्ष में हैं और जो कट्टरपंथी जिहादी हैं उनको जिन्ना के साथ ही पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

हालांकि मंदिर निर्माण के लिए सुलह पर उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में मंदिर निर्माण समिति और शिया वक्फ बोर्ड में हुए समझौते को दाखिल किया जा चुका है। लखनऊ में डीजी होम गार्ड सूर्य प्रकाश शुक्ला के मंदिर पक्ष में शपथ लेने का भी वसीम रिजवी ने समर्थन किया।