मोदी सरकार के खिलाफ सोलापुर में विरोध 

 12 Feb 2018  1643
 
 
 
सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 
सडको पर चलती बैलगाडी का ये नजारा दूरदराज के ग्रामीण इलाके का नहीं है ये दृश्य है सोलापुर शहर का और बैलगाड़ी पर सवार ये लोग ग्रामीण इलाके के यात्री नहीं हैं बल्कि ये लोग राजनीति जगत के वो नुमाइंदे जो राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। बैलगाड़ी पर सवार होकर और साइकल चलाकर विपक्ष के ये नुमाइंदे राज्य में बीजेपी सरकार के खिलाफ ईंधन के बढाती कीमतों को लेकर विरोध कर रहे हैं। 
 
सोलापुर जिल्हे में पेट्रोल,डीज़ल,और घरेलू गैस के बढ़ते दाम और महंगाई  के विरोध में कॉंग्रेस कमेटी की ओर से विरोध मोर्चा निकाला गया,,,इस मोर्चे में साइकिल और बैलगाड़ी चलाकर  मोदी सरकार के खिलाफ विरोध जाहिर किया गया भाजपा सरकार के विरोध में सोमवार को शहर के बीचो-बिच कन्ना चौक से सायकिल और बैलगाड़ी पर बैठकर शहर के समाचार चौक से शुरू करते हुए बीजापुर बेस, और जिल्हा कलेक्टर कार्यालय तक यह विरोध मोर्चा निकाला जिसका नेतृत्व कांग्रेस विधायक प्रणीति शिंदे ने किया। 
 
मौजूदा समय में देशभर में पेट्रोल,डीज़ल,समेत घरेलु गैस के दाम में ख़ासा बढ़ोतरी हुई है। ईंधन के  दिन-ब दिन दाम बढ़ने से तमाम खाद्य पदार्थ के दाम भी बढ़ रहे  है जिसका खामियाजा सामान्य जनता को भुगतना पड़ रहा है। इस बढ़ोतरी की वजह से आम जनता का बजट गड़बड़ा गया है। इस  महंगाई की वजह से जनता परेशान हो गई है।