नांदेड़ जिले में कठुआ दुष्कर्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

 18 Apr 2018  121


 संवाददाता/in24 न्यूज़ 

बलात्कार के खिलाफ देश भर में आक्रोश का मौहल देखा जा सकता है। इस मामले मे नांदेड जिले के किनवट,माहूर,सारखणी और वाई बाजार नामक गांव मे सभी समुदाय द्वारा विरोध प्रदर्शन करते मोर्चा निकाला गया जिसमे हजारो की संख्या में महीला, पुरुष और स्‍कुली बच्‍चे शामील शामिल हुए व्‍यापारीयों ने भी इस प्रदर्शन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी दुकानें बंद कर घटना का शान्तिपूर्वक विरोध किया।

 जिन राजनेताओं ने हत्‍या का समर्थन कर आरोपी को बचाने कि कोशिश की ईस घटना का सभी समुदाय द्वारा कड़े शब्दों में विरोध किया गया ।  सरकार के  बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की घोषना केवल राजनितिक फायदे के लिये कि जा रही है एैसा आरोप प्रदर्शनकारोयों ने लगाया। महिलाओं और नाबालीग मासुमों पर हो रहे अन्‍या को देखते हुए सरकार को कड़े कानून बनाने कि मांग पर जोर दिया गया,साथ ही घटना के अपराधी और सर्मथकों को फांसी की सजा देने किं मांग की।  

 
देश मे महीलाओं पर बढ़ रही बलत्‍कार और आपराधीक घटनाओं को देखते हुये  सभी समुदाय ने ईन सभी घटनाओं का विरोध करते हुए महामहीम राष्‍ट्रपती को ग्‍यापन देकर अपनी भवनायें और सभी बलत्‍कारीयों और सर्मथकों को मुत्‍युदंड कि सजा देने कि मांग कि गई।