कन्फूजन में राहुल ने लिया शिवराज के बेटे का नाम, राहुल ने मांगी माफ़ी

 30 Oct 2018  1072
संवाददाता/ in24 न्यूज़ -
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। और अपने गलत बयानों को वापस भी लेते देखे गए हैं। ऐसा एक बार फिर से हुआ है कि जिसमें राहुल गांधी ने सोमवार को झाबुआ में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि शिवराज सिंह चौहान शासनकाल में राज्य में ‘‘घोर भ्रष्टाचार’’ हुए हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक मुख्यमंत्री ‘मामाजी’ के  कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया था लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।  राहुल के इस आरोप के बाद शिवराज सिंह चौहान ने मानहानि का मुकदमा करने का दावा किया है।
शिवराज ने ट्वीट किया, " पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है ये कहकर, सारी हदें पार कर दी ! उन्होंने कहा कि, 'हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं ।'
अब खबर यह आ रही है कि राहुल गांधी ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है। राहुल ने कहा कि उन्होंने ऐसा कन्फूजन में कहा था। हालांकि राहुल ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में घोर भ्रष्टाचार है।
 राहुल गांधी ने अपने बयान पर मांफी मांगने के साथ-साथ मध्य प्रदेश में 'घोर भ्रष्टाचार ' की बात को बरकरार रखा