तमिलनाडु में अकेले चुनाव लड़ेंगे कमल हासन

 08 Feb 2019  179
संवाददाता/in24 न्यूज़. 

तमिलनाडु के सुपर स्टार कमल हासन ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि एमएनएम तमिलनाडु की सभी 39 सीट और पुडुचेरी की एक सीट पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

 


कमल हासन ने कहा कि उनकी पार्टी सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने इस दौरान स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी पार्टी डीएमके के साथ कोई गठबंधन नहीं करने जा रही है. बता दें कि कमल हासन द्वारा राजनीति में कदम रखने पर तमिलनाडु की राजनीति में हलचलें तेज हो गई हैं.

 

जब उनके पूछा गया कि वो डीएमके के साथ गठबंधन करने वाले थे तो इसपर उन्होंने कहा कि यह उनके लिए पूरे राज्‍य को बदलने का एक मौका है. मेरा पूरा फोकस तमिलनाडु पर है. उन्‍होंने यह भी कहा कि मैं सीट शेयरिंग के लिए अपना फोकस नहीं बदलना चाहता हूं. हासन के अनुसार हम यहां हरेक पार्टी का विश्‍वास हिलाना चाहते हैं. हम जमीन तक लोगों से जुड़ना चाहते हैं.

उन्‍होंने कहा कि एआईएडीएमके सरकार भ्रष्‍टाचार के आरोपों का सामना कर रही है. डीएमके दावा करती है कि उसके अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन की छवि बेदाग है. मैं इससे सहमत नहीं हूं. मेरा इन लोगों से कोई निजी मामला नहीं है. जब हम एक-दूसरे से मिलते हैं तो एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं.