मुंबईकरों का प्रॉपर्टी टैक्स होगा माफ - उद्धव ठाकरे

 19 Jan 2017  1921

संजय मिश्रा / in24 न्यूज़

मुंबई महानगरपालिका चुनाव को देखते हुए शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरूवार को मुंबईकरों को खुश करने के लिए एक बड़ी घोषणा की।  मातोश्री पर आयोजित पत्रकार परिषद के दौरान उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीएमसी चुनाव में यदि शिवसेना को बहुमत मिलता है और यदि शिवसेना एक बार फिर बीमएसी की सत्ता पर काबिज होती है तो सबसे पहले मुंबई में 500 स्क्वायर फुट के फ़्लैट में रहने वालों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ़ कर दिया जायेगा साथ ही 700 स्क्वायर फुट के फ्लैट में रहने वालों को प्रॉपर्टी टैक्स में सहूलियत दी जाएगी।
बीजेपी-शिवसेना युति पर अभी तक चर्चा अपने अंजाम तक भी नहीं पहुंच पाया है कि उद्धव ठाकरे ने मातोश्री बंगले पर पत्रकार परिषद का आयोजन रख दिया जिसमे पत्रकारों को उम्मीद थी कि उद्धव ठाकरे युति पर कुछ बोलेंगे पर ऐसा हो न सका।  उद्धव ठाकरे ने युति पर सिर्फ इतना ही कहा कि अभी सकारात्मक तरीके से युति पर बीजेपी के साथ चर्चा हो रही है जिसका वे इंतजार कर रहे हैं इसी तरह उद्धव ने शिवसैनिकों को भी इंतजार करने का आवाहन किया।  पत्रकार परिषद के दौरान उद्धव ठाकरे ने शिवसेना का चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र किया।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई में रहने वाले जो मुंबईकर आरोग्य सुविधा से वंचित हैं उनके लिए जल्द ही 'शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे सुरक्षा कवच' योजना की शुरुवात की जाएगी। अंत में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबईकरों के लिए अबतक शिवसेना ने क्या-क्या किया इसका तो प्रचार चल ही रहा है लेकिन आने वाले पांच सालों में शिवसेना मुंबईकरों को क्या देगी इसकी घोषणा 26 जनवरी को मुंबई के गोरेगांव में होने वाले शिवसेना सम्मलेन में की जाएगी।
कुलमिलाकर मुंबई महानगरपालिका चुनाव के लिए किस पार्टी में कितनी ताकत है उसका शक्ति प्रदर्शन अभी से शुरू हो चुका है जिसमे बीजेपी और शिवसेना की ताकत को जनता का कितना समर्थन मिलेगा ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।