चुनाव के दौरान ही क्यों ?

 24 Jan 2017  1591
ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़
मुंबई महानगरपालिका चुनाव के चलते बीजेपी के मुंबई अध्यक्ष और विधायक आशीष शेलार ने मागाठाणे विधानसभा क्षेत्र में पांच जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया।  इस मौके पर तमाम कार्यकर्ताओं के साथ उत्तर मुंबई संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी भी मौजूद थे। मागाठाणे विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रवीण दरेकर के प्रयास से बीजेपी का यह चुनावी जनसंपर्क कार्यालय खोला गया।  भारतीय जनता पार्टी के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक वार्ड क्रमांक 26 में स्थित नालंदा बुद्ध विहार के पास, वार्ड क्रमांक 26 के लक्ष्मीनगर, दामू नगर के आखिरी बस स्टॉप के पास जहां बीजेपी ने अपना जनसंपर्क कार्यालय खोला है वहीं वार्ड क्रमांक 11 में स्थित गणेश चौक, काजू पाड़ा, एस.एन दुबे रोड, रावलपाड़ा और कानडे मैदान केतकी पाड़ा में भी बीजेपी ने अपना चुनावी जनसंपर्क कार्यालय खोल दिया है।
 इस मौके पर बोलते हुए बीजेपी विधायक एड. आशीष शेलार ने कहा कि, मागाठाणे इलाके की जनता की समस्या सुलझाने के लिए यह कार्यालय भगवान का मंदिर साबित होगा और इस कार्यालय में आने वाले सभी रहिवासियों की भी समस्याएं सुलझाई जाएगी। आशीष शेलार ने यह भी कहा कि, इस इलाके में बड़े पैमाने पर वन विभाग की जमीन है जिसपर रहने वाले लोगों की घरों का मुद्दा बहुत दिनों से प्रलंबित है और बीजेपी की सरकार आने के बाद उन्हें न्याय देने का प्रयत्न किया जा रहा है।
वैसे आशीष शेलार तीन बार बीजेपी के नगरसेवक रह चुके हैं और वर्तमान में वे बीजेपी के विधायक के साथ-साथ मुंबई प्रदेश अध्यक्ष भी हैं लेकिन जिस तरीके से मनपा चुनाव को देखते हुए मागाठाणे में बीजेपी के जन संपर्क कार्यालय खोले गए और जिस तरह से जनसंपर्क कार्यालय की तुलना आशीष शेलार ने देवालय से की उसके बाद कई सवाल आशीष शेलार के लिए भी तैयार पड़े है।
जैसे, विधायक बनने के बाद आशीष ने मुंबई की जनता से जुडी कितनी समस्याएं सुलझाई ? साथ ही जिस बांद्रा विधानसभा क्षेत्र से वे बतौर विधायक चुनकर आये उस क्षेत्र में कितना विकास हुआ?  क्या चुनाव के दौरान ही नेताओं को जनता की याद आती है ? क्या चुनाव के दौरान ही कार्यालय खोलकर वाहवाही लूटी जाती है ? क्या मुंबई महानगरपालिका में हुए भ्रष्टाचार की जांच आशीष शेलार करवाएंगे ? ऐसे कई सवाल हैं जिसका जवाब आशीष शेलार को आज नहीं तो कल मुंबई की जनता को देने ही होंगे।