नीतीश-मोदी का मिलना तय है, in24 न्यूज़ ने दिखाई थी खबर !

 05 Feb 2017  1854

संजय मिश्रा / in24 न्यूज़

देश के प्रख्यात ज्योतिषी सुब्रत बनर्जी, एक ऐसा नाम जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है।  सुब्रत बनर्जी की अब तक की गयी भविष्यवाणियां सही साबित हुई है जिसमे कभी उन्होंने कहा था कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। यही नहीं साल 2015 में ही सुब्रत बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच चली आरही युति को साल 2017 में टूट जाने की भविष्यवाणी की थी जो वाकई सच साबित हुई।

अब तक कई भविष्यवाणियां करने वाले ज्योतिषी सुब्रत बनर्जी ने इस बार in24 न्यूज़ के एडिटर इन चीफ अवनींद्र आशुतोष द्वारा लिए गए एक साक्षात्कार के दौरान सुब्रत बनर्जी ने एक और भविष्यवाणी की है जिसमे उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए में शामिल होने बात की है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू के नेता भी हैं। जेडीयू और एनडीए में जो तल्खियां हैं उससे तो ऐसा मुमकिन नहीं लगता लेकिन पटना के गांधी मैदान में आयोजित पुस्तक मेले के दौरान जो कुछ देखने को मिला उससे तो ऐसा लगता है कि ज्योतिषी सुब्रत बनर्जी द्वारा की गयी भविष्यवाणी सही साबित होने के संकेत मिलने लगे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुस्तक मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां पद्म पुरस्कार से सम्मानित मधुबनी की पेंटर बउवा देवी ने कलाकृति के रूप में कमल को कैनवास पर उकेरा था। बौव देवी के आग्रह पर नीतीश कुमार ने मेले का उद्घाटन करने के बाद कमल के फूल में कूची से रंग भरा और नीचे अपना हस्ताक्षर भी किया।  इस समय यही तस्वीर सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 सालों तक बीजेपी के साथ रह चुके हैं जिसमे उन्होंने सात सालों से ज्यादा का वक्त बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर शासन भी किया है।  ऐसे में उनका कमल निशान से बहुत ही गहरा रिश्ता भी रहा है होगा।  बहरहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा से दूरी बना चुके हैं।  बदली राजनीतिक परिस्थितियों में नीतीश भाजपा के आलोचकों में शुमार हो गए हैं लेकिन वर्तमान स्थिति को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ज्योतिषी सुब्रत बनर्जी की भविष्यवाणी सच साबित हो रही है।