मुख्यमंत्री को उद्धव की चुनौती, 23 के बाद दिखाएंगे औकात !

 19 Feb 2017  1594

ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़

शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि 23 फरवरी के बाद अपनी औकात दिखाएंगे।  उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के उस बयान पर पलटवार किया जिसमे उन्होंने मुंबई में नाला सफाई घोटाला, कचरा घोटाला और सड़क घोटाले को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा था। उद्धव ठाकरे ने पलटवार करते हुए ये भी कहा कि केंद्र सरकार ने गंगा सफाई के लिए नमामि गंगे अभियान शुरू किया है जिसके लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च किये गए, लेकिन एक बूंद गंगा का पानी साफ़ नहीं हुआ।
इस पर उद्धव ने फडणवीस से सवाल करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि नमामि गंगे घोटाले का पैसा क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जेब में गया ? उद्धव ने दहाड़ लगाते हुए कहा कि कुछ लोग शिवसेना को ख़त्म करने की बात करते हैं लेकिन ऐसे लोगों को उनकी चुनौती है कि सात पीढियां भी शिवसेना का बाल भी बांका नहीं कर सकती।  उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना पार्टी के मुखपत्र सामना पर बैन लगाने की मांग आपातकाल लगाने जैसा है और यदि किसी में भी दम है तो बैन लगा कर दिखाए उसके बाद शिवसेना अपना काम करेगी।
शिवसेना पक्ष प्रमुख ने कहा कि शिवसैनिक मर्द हैं गुंडे नहीं गुंडे तो बीजेपी में हैं जिन्होंने भिवंडी में पार्षद मनोज म्हात्रे की हत्या की है यदि हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार कर के दिखाओ। कुलमिलाकर उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को हर मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है जिसके बाद आने वाले दिनों में क्या ये दोनों पार्टियां कभी मिलकर चुनाव लड़ पायेगी ये देखना दिलचस्प होगा।