ठाणे के कमिश्नर ने ऑटो ड्राइवर को पीटा

 12 May 2017  1463
ब्यूरो रिपोर्ट, in24 न्यूज़/ मुंबई

ठाणे के कमिश्नर ने ऑटो ड्राइवर को पीटा संजीव जायसवाल दवरा एक ऑटो ड्राइवर को पीटने का मामला सामने आया है. गौरतलब है कि ठाणे महानगर पालिका के उपायुक्त संदीप मालवी को हाल ही में ठाणे के ठेलेवालों ने जमकर पिटाई की थी. उस दौरान उन्हें लहूलुहान कर दिया गया था। दरअसल संदीप मालवी शहर में हो रहे ठेलेवालों के अतिक्रमण विरोधी मुहिम का नेतृत्व कर रहे थे।

मालवी पर हुए हमले के जवाब में गुरुवार को ठाणे महानगर पालिका आयुक्त संजीव जायसवाल गुस्से में सड़क पर उतरे और सीधे उसी जगह पहुंचे जिधर उपायुक्त संदीप मालवी पर हमला हुआ था।  वहां उन्होंने खुद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।  उपायुक्त पर हमले के आरोपी के स्टॉल के साथ दो दर्जन अन्य स्टॉल को उनकी टीम ने ध्वस्त कर दिया। साथ ही उनके गुस्से का पारा तब ज्यादा चढ़ा जब उन्होंने ऑटोवालों की मनमानी देखी। उन्होंने तत्काल ऑटो वाले को धर-दबोचा और उसे सीधा ऑटो से बाहर निकालकर दो-चार थप्‍पड़ जड़ दिए। इसके अलावा आयुक्त संजीव जायसवाल ने एक ठेलेवाले की भी पिटाई कर दी। जब उन्होंने देखा की एक कार की अवैध पार्किंग है तो उसे भी उन्होंने नहीं छोड़ा और उसका गला पकड़कर मारपीट शुरू कर दी. कार चालक लड़के के साथ उसकी मां  का भी लिहाज न करते हुए कमिश्नर जायसवाल और उनके सहयोगियों ने बुरा व्यव्हार किया।

जब जायसवाल मारपीट कर रहे थे तब उनके साथ बॉडीगार्ड भी थे और पुलिस भी मौजूद थी।  ये पूरी हकीकत वहां इक्क्ठा हुई भीड़ में से कुछ लोगो ने मोबाइल में कैद कर ली।

दरअसल, ठाणे शहर मुंबई से सटा हुआ है। इसके मुख्य रेल स्टेशन पर अनधिकृत फेरीवालों और ऑटोवालों के अतिक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है।  इसी अतिक्रमण को रोकने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है साथ ही बुधवार को ठाणे के उपायुक्त संदीप मालवी पर हुए हमले के मामले में दो मुजरिमो  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।