कैसे पिघला हरभजन सिंह का दिल ?

 27 Oct 2017  189
ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़

वर्तमान में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भले ही इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। हरभजन सिंह ने हाल ही में एक ट्वीट देखा जिसमें एक बच्ची 'काव्या' को देखकर उनका दिल पिघल गया। काव्या, मस्तिष्क की सूजन की बीमारी से ग्रसित हैं। हरभजन ने काव्या की मदद के लिए किया गया एक ट्वीट देखा और रिप्लाई किया कि वह उसकी मदद करना चाहते हैं।

जिसके बाद भज्जी काव्या से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचे और काव्या से मिले। काव्या की मदद के लिए 4600 डॉलर की मांग की गई थी। हरभजन ने ट्वीट किया कि काव्या हमारी ही बेटी है, भगवान उसकी रक्षा करेंगे। हम बस अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। गौरतलब है कि भज्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने टीम इंडिया में कोई मुस्लिम खिलाड़ी के नहीं होने पर सवाल उठाए हैं, जिन्हें हरभजन सिंह से मुंह तोड़ जवाब दिया था।

दरअसल, संजीव भट्ट ने मौजूदा टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाडी के ना होने पर सवाल खड़ा किया है। संजीव भट्ट ने ट्वीट कर कहा, ‘क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? इस पर हरभजन सिंह ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा, कि ‘हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई। क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए। Read Sports News in Hindi.