दहिसर पुलिस ने जीता क्रिकेट खिताब !

 09 Jan 2017  750

दहिसर पुलिस ने जीता क्रिकेट खिताब !

शिवशंकर तिवारी / in24 न्यूज़ मुंबई पुलिस के परिमंडल 12 और मोहल्ला कमिटी मूवमेंट ट्रस्ट की ओर से दहिसर पूर्व के एनएल काम्प्लेक्स मनपा ग्राउंड में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमे मुंबई पुलिस के जोन 12 के अंतर्गत आने वाले करीब 7 पुलिस स्टेशन पुलिस कर्मियों ने हिस्सा लिया।  इस क्रिकेट प्रतियोगिता में दहिसर पुलिस स्टेशन की टीम विजयी रही वहीँ मुंबई के वनराई पुलिस स्टेशन की टीम दूसरे नंबर पर रही।

रविवार की सुबह 9 बजे क्रिकेट पीच पर नारियल फोड़कर मैच की शुरुवात हुई। वनराई पुलिस, दिंडोशी पुलिस, कुरार पुलिस, समता नगर पुलिस, कस्तूरबा मार्ग पुलिस और दहिसर पुलिस स्टेशन की टीमों ने जीत हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी एक कर दी लेकिन फाइनल में जगह बना पाने में दहिसर पुलिस स्टेशन और वनराई पुलिस स्टेशन की टीमों को सफलता मिली जिसमे आख़िरकार दहिसर पुलिस स्टेशन की टीम ने बाजी मारकर क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया।

जीत की इस खुशी में विजेता दहिसर पुलिस जमकर नाची और इस मौके पर मुंबई पुलिस के परिमंडल -12 के डीसीपी विक्रम देशमाने ने उपस्थित खिलाडियों का मनोबल बढ़ाया इसके अलावा इस मौके पर समतानगर डिवीजन के एसीपी सुभाष वेले और दहिसर डिवीजन के एसीपी प्रशांत मर्दे के साथ बड़े पैमाने पर सीनियर अधिकारी भी मौजूद रहे।  जीत की इस ख़ुशी में दहिसर पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस अधिकारी सुभाष सावंत ने अपने मातहत आने वाले सभी खिलाड़ी पुलिस कर्मियों का शुक्रियादा कर उनका मनोबल ऊंचा किया तो दहिसर टीम का संचालन दहिसर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी संजीव तावड़े ने किया।

मोहल्ला कमिटी और पुलिस के बीच क्रिकेट प्रतियोगिता का ये 21 वां साल था जो सफलता पूर्वक संपन्न हुआ जिसमे मुंबई पुलिस का नारा हम सब एक है चरितार्थ होता दिखाई दिया साथ ही मुंबई पुलिस ने एक मिसाल पेश की है जिसमे ये कहा गया कि न हिंदू न मुसलमान हम सब हैं सबसे पहले इंसान