कपल्स के लिए एयरलाइन्स का अजीब ऑफर! पैसे देने पर हवा में कर सकेंगे रोमांस

 08 Feb 2022  428

संवाददाता/ in24 न्यूज़

अपनी कमाई बढ़ाने के लिए एयरलाइन्स (airlines) कंपनियां कुछ न कुछ अजीब तरह के प्लान्स करती रहती हैं, ताकि ग्राहक उनकी तरफ आकर्षित हों. इसी कड़ी में अमेरिका के लॉस वेगास (las vegas) शहर की एक एयरलाइन कंपनी 'लव क्लाउड' (love cloud) कपल को हवा में प्‍यार और सेक्‍स करने की सुविधा दे रही है। कंपनी का दावा है कि हवा में कपल के प्राइवेसी का भी पूरा ख्‍याल रखा जाएगा। करीब 45 मिनट के इस अनोखे प्‍लान को लेने के लिए आपको बस 995 डॉलर या 74,274 रुपये चुकाने होंगे। यही नहीं अगर आप 1195 डॉलर और दे देते हैं तो हवा में ही आपकी शादी भी हो जाएगी। अगर 100 डॉलर और दिया जाता है तो एक रोमांटिक खाना भी दिया जाएगा। आपको इन तीनों ही सुविधाओं के लिए मात्र 1595 डॉलर चुकाने होंगे। बता दें कि अमेरिका के लॉस वेगास शहर अपने कैसीनो के लिए मशहूर है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, विमान के अंदर कपल्‍स को खुशनुमा अहसास देने के लिए काफी व्यवस्था की गयी है. कमरे में आरामदायक बेड, तकिया, बिस्तरा तो मिलेगा ही साथ ही अगर कपल कोई रोमांटिक डिनर वाला प्‍लान लेता है तो उसे एक टेबल, चेयर और एक बार भी बना कर दिया जायेगा। कपल के लिए अच्छी बात यह है कि सैंपेन के अलावा इस विमान में कोई शराब नहीं परोसी जाती है।

यह विमान लॉस वेगास से उड़ेगा और एक निश्चित दुरी तय करके फिर वापस आ जायेगा। विमान के अंदर जिस जगह पर कपल रहेंगे वह पर्दे से पूरी तरह से ढंका हुआ होगा। इसके अलावा पायलट को ऐसा हेडफोन दिया जाएगा ताकि वह विमान के अंदर से आने वाली आवाजों को न सुन सके। इसके अलावा पायलट के लिए नियम बना है कि वह हमेशा कॉकपिट में ही रहेगा। उसे कपल के आसपास भी फटकने की अनुमति नहीं होगी। इस बारे में कंपनी का तर्क है कि वह इस ऑफर से लोगों की शादी बचाने का प्रयास कर रही है। वह भी तब जब समाज में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं।

लव क्‍लाउड ज्‍यादातर कपल्‍स के लिए बुकिंग करती है लेकिन इसमें 3 या 4 लोगों के समूह को भी शामिल किया जा सकता है। इसके लिए आपको हर व्‍यक्ति के हिसाब से 200 डॉलर अतिरिक्‍त देना होगा।