बीवी से लड़कर चला और कर लिया प्लेन हाईजैक

 25 Feb 2019  1154

संवाददाता/in24 न्यूज़. 

कहते हैं की सात फेरे लेकर मियां और बीवी सात जन्मों तक एक दुसरे को पाने की हसरत रखते हैं, मगर कई बार देखा गया है कि जब दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई होती है तो यहां तक भी नौबत आ जाती है कि दोनों एक दुसरे का मुंह तक नहीं देखना चाहते। 

कई बार ऐसा भी होता है कि झगड़े के बाद लोग घर तक छोड़ देते हैं.लेकिन पत्नी से झगड़े के परिणामस्वरूप महादि नामक व्यक्ति ने ढाका से दुबई जानेवाले विमान को हाईजैक कर लिया। हैरानी की बात यह है कि प्लेन को हाईजैक करने के लिए उसने जिस पिस्टल का इस्तेमाल किया था। वह उसके लिए आश्चर्यजनक मांग थी। बाद में सुरक्षा बलों द्वारा गोलीबारी में महादि को मार दिया गया। 

बांग्लादेशी पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, महदी (25) का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। वह अपनी पत्नी के साथ विवाद को सुलझाने के लिए बांग्लादेश की प्रधान मंत्री, शेख हसीना से बात करना चाहता था। इसलिए उसे यह विमान मिला है।ढाका हवाई अड्डे पर हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद, वह अचानक आधे घंटे में पायलटों के केबिन में घुस गया। उन्हें एक बंदूक उड़ाकर विमान उड़ाने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने 134 यात्रियों और चालक दल के 14 सदस्यों के साथ इस विमान को हाईजैक कर लिया। वह बार-बार मांग कर रहा था कि मैं शेख हसीना से बात करना चाहता हूं। कुछ समय बाद विमान को चिटगाँव हवाई अड्डे पर उतारा गया। बाद में, सुरक्षा कर्मियों ने विमान में प्रवेश किया और सुरक्षित रूप से महादि नामक सनकी को गोली मार दी। सुरक्षाकर्मियों की गोलीबारी में वह घायल हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके पास मौजूद पिस्तौल को जब्त कर लिया। उन्हें बाद में जांच के बाद पता चला कि महादि मानसिक रूप से विक्षिप्त है.