अभिनेत्री भाग्यश्री हिट एंड रन मामले में नया खुलासा

 16 May 2017  2798

ब्यूरो रिपोर्ट/in24 न्यूज़

फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री हिट एंड रन केस में फंस चुकी हैं. इस मामले में दाखिल चार्जशीट में भाग्यश्री को आरोपी ठहरा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि वारदात के दिन भाग्यश्री ही कार चला रही थीं। यह घटना 2 नवंबर 2016 की है जो सांताक्रूज़ पश्चिम के एसवी रोड के सिग्नल के पास घटी थी। उस घटना में भाग्यश्री अपनी कार से एक बाइक सावर को टक्कर मारने के बाद वहां से भाग गयी थी। 

भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 1989 में रिलीज़ हुई फिल्म "मैंने प्यार किया " में साथ काम किया था। इस मामले में सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर शांतनु पवार का कहना है कि दर्ज किए गए गवाहों के बयानों के मुताबिक भाग्यश्री ही कार चला रही थी। 

 इंस्पेक्टर शांतनु पवार कहना है कि पीड़ित ने अपने बयान में ये कहा था कि वारदात वाले दिन ड्राइविंग सीट पर भाग्यश्री ही बैठी थी और उसी दिन वह अपनी बाइक से काम पर जा रहा था, तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी. 

पीड़ित ने ये भी दावा किया है कि उसने भाग्यश्री को ड्राइविंग सीट से नीचे उतरते हुए भी देखा था. पर भाग्यश्री ने उसकी कोई मदद नहीं की और वहां से रवाना हो गई. उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया और घटना के  वक़्त उनके पैर और उंगलियों पर गहरी चोट लगी थी. घटना के तुरंत बाद ही भाग्यश्री के पति हिमालय पीड़ित से अस्पताल मिलने आये और किसी भी तरह की पुलिस शिकायत दर्ज  न करने की हिदायत दी और पीड़ित ने जब इलाज का खर्चा उठाने के लिए कहा तब भाग्यश्री के पति हिमालय ने तुरंत ही अस्पताल में  25000 इलाज के  लिए जमा करा दिए थे।