कल्याण में सट्टेबाज गिरफ्तार

 27 Dec 2017  1263

 

सौम्य सिंह/in24 न्यूज़ 

टी20 मैच पर ऑनलाइन माध्यम से सट्टेबाजी करने वाले  3 सट्टेबाजों को  कल्याण पुलिस ने कल्याण के खड़कपाडा इलाके से गिरफ्तार किया है  आपको बता दें कि यह सटोरियों दुबई के सटोरियों के साथ मिलकर ऑनलाइन माध्यम से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते थे और सट्टे का पैसे हवाला के माध्यम से दुबई भेजते थे।

दरअसल कल्याण पुलिस को यह सुचना मिली थी  कि कल्याण पश्चिम स्थित गांधारी के महावीर वैली कॉम्प्लेक्स में एक बिल्डिंग के रूम नंबर 701 से  कुछ सट्टेबाज भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे  टी20 मैच पर सट्टा लगा रहे है। पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और अपनी  टीम के साथ मौके पर पहुंच गई ।

छापेमारी की इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को मौके पर से  लेपटॉप मोबाइल और  नकदी बरामद हुई है  पुलिस ने मुख्य आरोपी हिरामल तलरेजा, उसके भाई मुकेश तलरेजा और हिरामल के बेटे अनिल तनेजा को हिरासत में लिया है ।

ये तीनो आरोपी उल्हासनगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह तीनो सट्टेबाज दुबई के एक सट्टेबाज से लगातार संपर्क में थे। ये आरोपी इस गोरखधंधे में ठाणे जिल्हा के बड़े व्यापारियों से सट्टेबाजी में पैसा लगवाते थे और मैच खत्म होने के बाद तीनो बेटिंग के पैसों को हवाले के माध्यम से दुबई भेजदेते थे।

बहरहाल कल्याण खड़कपाडा पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों के तलाश में जुट गई है। पुलिस ने इस मसले पर कहा कि यह सट्टेबाजी करने वाले अंतर्राष्ट्रीय रैकेट का हिस्सा है और इस मामले में पुलिस को उम्मीद है भविष्य में और भी नए खुलासे होंगे।