सोलापुर के ग्रामीणों को डकैती के डर से मिली निजात

 01 Mar 2018  125
ब्यूरों रिपोर्ट/in24 न्यूज़
सोलापुर के लोगो को डकैतों के आतंक में जीने से निजात मिल गई है लोगों के घरों में डकैती करने वाले और उनकी डकैती में रोड़ा अटकाने वाले लोगों पर कातिलाना हमला करने वाले दो डकैतों को महारष्ट्र के सोलापुर पुलिस ने गिफ्तार कर लिया पुलिस के हाथ लगे इन आरोपियों पर सोलापुर जिले के ग्रामीण इलाके के कई घरों को लुटने और दो लोगो की ।
हत्या करने का आरोप है पुलिस के हत्थे चढ़ा ये आरोपी बीते १३ फरवरी को पुलिस को चकमा देकर फर्रा होने में कामियाब हो गया था घटना सोलपुर जिले के मंगलवेढा तहसील की है जहां ८ फरवरी को पुलिस को डकैती की खबर मिली जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात डकैतों की ।
तलाश शुरू की और १३ फरवरी को सूत्रों के आधार पर जानकारी के मुताबिक पुलिस डकैतों की धरपकड़ करने नीकली पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान 2 में से एक आरोपी गिरफ्तार हो गया और दुसरा आरोपी पुलिस दल पर कातिलाना हमला का भागने में सफल हो गया था पुलिस इस कार्रवाई के दौरान आरोपी के हमले एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई ।
दोनों ही आरोपी जिन्होंने सोलपुर जिले के ग्रामीण इलाके में दहशत का माहौल बना दिया था फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं और अब पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है की सोलापुर के ग्रामीण इलाकों में इस तरह की वारदात को ये डोलोग मिलकर ही अंजाम देते थे या फिर इनके गिरोह में और लोग भी शामिल हैं ।