हत्यारे पति को आजीवन कारावास !

 07 Jan 2017  1712

हत्यारे पति को आजीवन कारावास !

गोपाल शाह / in24 न्यूज़ / ठाणे
ठाणे सेशन कोर्ट ने साल 2013 में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले पति गिरीश श्रीरंग पोटे को सुनाई उम्र कैद सजा ! अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले गिरीश श्रीरंग पोटे ने किया उसे चार टुकड़े और उसे उतार दिया मौत के घाट ! पत्नी मधुवंती की हत्या करने वाले पति गिरीश पोटे को भायंदर पुलिस ने गिरफ्तार लिया था और आज तीन साल बाद हत्या के इस मामले में आरोपी गिरीश श्रीरंग पोटे को ठाणे सेशन कोर्ट की माननीय जज ने उम्र कैद की सजा सुनाई है जिसके बाद आरोपी गिरीश पोटे के वकील ने दावा किया है कि वे सेशन कोर्ट के इस फैसले को हाई में चुनौती देंगे।
इन तस्वीरों को देख आप ये अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि किस तरह से गिरीश पोटे ने अपनी पत्नी मधुवंती के चार टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। आपको बता दें कि मधुवंती की मां फ्रेंच थी जबकि उसके पिता भारतीय मूल के नागरिक थे।  मधुवंती अपने बेटे को अपनी मां के पास पहले ही भेज चुकी थी और खुद मां के पास जाने की तैयारी में थी लेकिन इससे पहले वो भारत छोड़ पाती कि उसके पति गिरीश पोटे ने उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। मामले की जांच को अंतिम रूप देने वाले पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस केस की उन्होंने बड़ी बारीकी से जांच की और तमाम सबूतों को इकठ्ठा किया जिसकी वजह से आज कोर्ट ने आरोपी को अपराधी मानकर उसे सजा सुनाई है
कोर्ट परिसर में फैसले के दौरान गिरीश श्रीरंग पोटे के चेहरे पर किसी तरह का शिकन नहीं था और न ही किसी तरह का कोई मलाल ! बहरहाल गिरीश को तो उसके गुनाहों की सजा मिल गयी लेकिन कहते हैं प्रेम और संदेह दोनों एक साथ ह्रदय में नहीं रह सकते यही कारण था संदेह के चलते गिरीश ने अपनी पत्नी की हत्या कर अपनी जिंदगी तबाह कर ली।