सोलापुर में कार से बरामद लाखों की नगदी !

 19 Jan 2017  1696
जुल्फिकार वद्ड़ो / in24 न्यूज़
महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में जहां एक ओर महापालिका चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां लगी हैं तो वहीं दूसरी ओर नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक गाड़ी से तक़रीबन 21 लाख 44 हजार रुपये की नगदी बरामद की हैं।  जिस कार से पुलिस ने इतने बड़े पैमाने पर नगदी बरामद की है उसके ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है वहीं कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।
 आपको बता दें कि सोलापुर महापालिका चुनाव की घोषणा होते ही राज्य निर्वाचन आयोग ने जिले में आचार संहिता लागू कर दी है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि चुनाव के मौके पर राजनीतिक पार्टियां बड़े पैमाने पर रुपये और शराब बांटने का काम कर सकती हैं इसलिए तमाम इलाकों में पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी जिसके बाद यह मामला उजागर हुआ
मामला देर रात तक़रीबन 1 बजे के आसपास का है जब तुलजापुर नाके पर पुलिस ने नाकाबंदी लगा रखी थी और उसी दौरान सामने से आ रही कार पर पुलिस को संदेह हुआ जिसके बाद पुलिस ने कार को रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो पता चला कि कार में इतने बड़े पैमाने पर नगदी रखी गयी है। फिलहाल सोलापुर की जोडभावी पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि कार में रखी गयी नकदी किसकी है और इसे कहां भेजा जा रहा था।