एंजेलिना 6 बच्चों की खातिर ब्रैड पिट से लेंगी तलाक, मामला अनैतिक संबंध का !

 02 Jan 2017  1006
ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़
हॉलीवुड के मशहूर कपल एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के तलाक लेने की खबर सामने आ रही है। एंजेलिना ने तलाक के लिए अपनी अर्जी दायर कर दी है। बताया जाता है कि दोनों ने दो साल पहले फ्रांस में शादी की थी और उनके 6 बच्चे भी हैं। 6 में से 3 बच्चे गोद लिए हुए हैं। हाल ही में पिट का नाम दो एक्ट्रेस से जुड़ा था यही कारण है कि एंजेलिना तलाक लेने का फैसला कर रही है। सेलेब्रिटी मैग्जीन टीएमजेड के अनुसार, एंजेलिना ने मंगलवार को डिवोर्स के लिए एप्लीकेशन फाइल की है। इसमें उन्होंने कहा है कि पिट से उनके मतभेद अब सुलझाए नहीं जा सकते। इसलिए तलाक ही आखिरी रास्ता बचता है। पिट के हवाले से अब तक इस बारे में कोई खबर नहीं आई है। वो फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पिट की उम्र 53 साल है जबकि एंजेलिना 41 की हैं।
एक  रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना ने कोर्ट में दी गई एप्लीकेशन में 6 बच्चों की कस्टडी मांगी है। बता दें कि ये कपल अब तक अलग-अलग देशों के तीन बच्चों को गोद ले चुका है जबकि तीन बच्चों को एंजेलिना ने जन्म दिया है। बताया जाता है कि पिट भी बच्चों को अपने साथ ही रखना चाहते हैं। लेकिन जोली का आरोप है कि पिट पिता का फर्ज नहीं निभाते। ज्ञात हो कि जोली और पिट 2004 से लिव इन रिलेशनशिप में थे। अगस्त 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी। वे दोनों जुलाई में आखिरी बार साथ नजर आए थे।
एंजेलिना तलाक की वजह पिट का बच्चों के प्रति फर्ज अदा न करना बता रही हों, लेकिन हॉलीवुड सर्कल इस बात को मानने के लिए कतई तैयार नहीं है। अटकलों का बाजार तो कई चीजों को लेकर गर्म है, लेकिन सबसे ज्यादा बातें पिट के दूसरी महिलाओं से संबंधों को लेकर हो रही हैं। पिट के दो महिलाएं से पोस्ट मैरिटल रिलेशन की बात भी सामने आ रही है। एक नाम है ग्वैनेथ पाल्ट्रो का और दूसरा मैरियन कोटिलॉर्ड। इसके साथ ही खबर ये भी है कि पिट आजकल गे रिलेशनशिप में हैं। उन्हें एक कोलंबियाई सिटीजन के साथ देखा जा रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना और पिट डिवोर्स के लिए 400 मिलियन डॉलर (करीब 2600 करोड़) पर सेटलमेंट कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोली जुलाई से बहुत परेशान हैं और काफी स्मोकिंग करती हैं। हाल ही में उन्होंने पिट की पहली पत्नी जेनिफर एनिस्टन से भी मुलाकात की थी।