एनएमएमटी के अनुशासनहीन कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई 

 16 Dec 2017  1236

 

सौम्य  सिंह/in24 न्यूज़  

नवी मुंबई मनपा की ओर से परिवहन विभाग को घाटे से उबारने के लिए कई कदम उठाये जा रहे है जिसमे, अनुशासन का पालन ना करने वाले अधिकारियों की खैर नहीं होगी। बेलापुर स्थित एनएमएमटी मुख्यालय में नवी मुंबई मनपा आयुक्त डॉ.रामास्वामी.एन ने अनुशासनहिन अधिकारियों के खिलाफ सख्त आदेश दिए।

उन्होंने यह आदेश दिया कि बिना अग्रिम छुट्टी लिए अनुपस्थित कर्मचारियों को कोई भी छुट्टी ना दी जाए साथ ही उनका वेतन भी काटा जाए। जो कर्मचारी बार-बार छुट्टी लेते है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और इसके पूर्व जिन कर्मचारियों और अधिकारियों को निलंबित किया गया ,उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि दूसरे अधिकारियों एवं कर्मचारियों को इससे सीख मिले।

मनपा आयुक्त ने कहा कि बस डेपो में खड़ी कुल 90 प्रतिशत बसें सड़कों पर चलाई जाए, साथ ही सभी बसें समय अनुसार चले। नवी मुंबई परिवहन विभाग में इलेक्ट्रिक बसें शामिल हो चुकी है जो एक बार चार्ज होने पर 250 किमी तक का सफर तय करती हैं।

एनएमएमटी कर्मचारियों के काम पर देरी से आने की वजह से बसें भी देरी से चलती है इसी के मद्देनज़र आयुक्त ने बॉयोमेट्रिक मशीन लगाने का आदेश दिया। आपको बता दें कि बीते एक वर्षों से एनएमएमटी के घाटे में काफी कमी आई हैं और अब इस घाटे को पूरी तरह खत्म करने के लिए कई ठोस कदम उठाने की बात सामने आ रही है।