सफल रहा DGMC का मुंबई मीडिया चैम्प्स इवेंट !

 01 Feb 2017  1649
प्रकाश मिस्री / in24
 मुंबई के मलाड में इवेंट के लिए जब भी किसी कॉलेज का नाम लिया जाता है तो सबसे पहले नाम आता है देवीप्रसाद गोयनका मैनेजमेंट एंड कॉलेज ऑफ़ मीडिया स्टडी का , जिसके द्वारा हर साल मुंबई मीडिया चैंम्स इवेंट का आयोजन किया जाता है। जिसमे दस हजार छात्र -छात्राएं बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।
इस साल भी डीजीएमसी द्वारा आयोजित मुंबई मीडिया चैंम्स इवेंट में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लेकर उक्त इवेंट को सफल बनाया। देवे प्रसाद गोयनका कॉलेज के डायरेक्टर डॉक्टर कुमारदत्त गंजिरे की यदि माने तो कॉलेज प्रांगण में आयोजित मुंबई मीडिया चैंम्स इवेंट को सफल बनाने के लिए मुंबई के लगभग 48 कॉलेज ने मिलकर इसमें हिस्सा लिया और तकरीबन 30 से अधिक प्रतिष्ठित कंपनियों ने इवेंट को स्पांसर किया।
मुंबई की मशहूर आरजे सना खान की यदि माने तो डीजीएमसी द्वारा आयोजित मुंबई मीडिया चैंम्स इवेंट में 5 प्रतिस्पर्धियों ने हिस्सा लिया साथ ही उन्होंने इस इवेंट में आमंत्रित किये जाने पर कॉलेज प्रबंधन का शुक्रियादा किया
प्रोपोरॉक नाम से मशहूर रक्ष बैंड के रचयिता हर्षित चव्हाण इस इवेंट में आमंत्रित किये जाने से फूले नहीं समाये उन्होंने कहा कि किसी भी इवेंट में बतौर जज की भूमिका निभाना एक कड़ी चुनौती के समान होती है चूँकि प्रतिस्पर्धियों के टैलेंट भी कमाल के होते हैं ऐसे में उन्हें जज करना काफी मुश्किल भरा होता है। हर्षित को उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि इवेंट के दौरान अपने फन की आभा बिखेरने वाले कलाकारों को बॉलीवुड में एंट्री करने का एक बेहतर प्लेटफार्म जरूर मिलेगा।
वैसे डीजीएमसी द्वारा आयोजित पिछले साल के मुकाबले इस साल के इवेंट में कलाकारों ने अपनी कला का काफी बेहतर प्रदर्शन किया। कुल 6 बैंड में से 4 बैंड ऐसे थे जिनके बीच मुकाबला था लेकिन ज्यादातर लोगों ने MH43 बैंड की जमकर तारीफ़ की उसी तरह हर्षित चव्हाण ने भी अपना मुहर MH43 बैंड पर ही लगाया।
24 और 25 जनवरी को को डीजीएमसी द्वारा आयोजित इस इवेंट में स्टूडेंट्स किये गए एंकरेजमेंट और पार्टीसिपेशन में जो कुछ भी देखने को मिला वो वाकई दिल को छू लेने वाला रहा। यदि इसे हम मुंबई का मेगा इवेंट कहें तो इसमें कोई आतिशयोक्ति नहीं होगी। इस कार्यक्रम में फाइन आर्ट्स,सिनेमाटोग्राफी, फिल्म और एंटरटेनमेंट से संबंधित कलाकारों का अभिनय भावविभोर कर देने वाला रहा।
कुलमिलाकर मुंबई के देवीप्रसाद गोयनका मैनेजमेंट एंड कॉलेज ऑफ़ मीडिया स्टडी ने अब यह संकल्प लिया है कि आने वाले सालों में वे इससे भी बड़े पैमाने पर इवेंट ऑर्गनाइज करेंगे ताकि इवेंट के मामले में जब भी किसी कॉलेज का नाम लिया जाए तो वो नाम हो डीजीएमसी यानी देवीप्रसाद गोयनका मैनेजमेंट एंड कॉलेज ऑफ़ मीडिया स्टडी का !