अमिताभ के घर के बाहर भीषण आग, आग में 3 कारें जलकर खाक !

 27 Feb 2017  1535
[video width="640" height="352" mp4="/uploads/2017/02/FIRE-IN-CAR-AT-AMITABH-BUNGLOW.mp4"][/video]
संजय मिश्रा, in24 न्यूज़
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगले के पास स्थित संघवी हाई स्कूल के बाहर खड़ी एक कार में अचानक आग लग गयी। कार में लगी आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते उसने बगल में खड़ी दो कारों को भी अपनी चपेट में ले लिया।  चश्मदीदों के मुताबिक सोमवार की सुबह के समय कार ड्राइवर बच्चों को स्कूल छोड़ने आया था उसी दौरान ये आग की घटना सामने आयी। आग इतनी भीषण थी कि उसमे से उठने वाले धुएं की वजह से कुछ भी साफ़ नजर नहीं आ रहा था।
मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इससे पहले कि दमकल के अधिकारी आग पर काबू पाते कि आग में जलकर सभी तीनो कारें पूरी तरह खाक हो गयी। शुक्र इस बात का रहा कि आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी। सूत्रों के अनुसार आग पहले एक कार में लगी और इससे पहले लोग कुछ समझ पाते कि एक विस्फोट हुआ और बगल में खड़ी दो कारें भी आग की चपेट में आ गयी।
इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। सड़क पर इकठ्ठा भीड़ सेल्फी और वीडियो बनाने में लीन थी जबकि भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस प्रशासन को भी नाकों चने चबाने पर मजबूर होना पड़ा। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नही लग पाया है लेकिन चर्चा इस बात की है कि यदि आग लगने के दौरान उक्त कार में स्कूली बच्चे मौजूद रहे होते तो इसका परिणाम बहुत ज्यादा गंभीर होता।