कुशीनगर में काल की गाल में समा गए 13 बच्चो की जिंदगी

 26 Apr 2018  52

संवाददाता/in24 न्यूज़

योगीराज में फिर मासूम बच्चो को मौत नसीब हुई। दरअसल मामला कुशीनगर का है जहा सुबह में एक स्कुल वैन और ट्रेन के बीच टक्कर होने से 13 स्कूली बच्चो की मौत हो गयी जबकि इस घटना में 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है वहकुशीनगर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिए, इसके अलावा वे घायल बच्चों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे।

योगी ने 13 बच्चों की मौत पर दुख जताया है साथ ही रेलमंत्री से इस मुद्दे पर बात की। जिस दौरान सीएम योगी घटनास्थल पर पहुंचे तब वहां लोगो ने जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की।  मुख्यमंत्री की ओर से मृतकों और घायल बच्चों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने की बात कही थी। इसके अलावा गोरखपुर के कमिश्नर को इस हादसे की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बच्चों की हादसे में मौत से मन बहुत दुखी है। आपको बता दें कि जो वैन हादसे का शिकार हुई है उसमें करीब 22 बच्‍चे सवार थे। दरअसल, कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्‍कूल की वैन सुबह 22 बच्‍चों को लेकर स्‍कूल जा रही थी। इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग पर थावे-बढ़नी पैसेंजर ट्रेन से वैन की टक्‍कर हो गई।