चमत्कार के नाम पर बलात्कार !

 24 Jan 2017  1789
ब्यूरो रिपोर्ट / in24 न्यूज़
मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी के भी होश फाख्ता हो जायेंगे। यह मामला है गोरेगांव पूर्व स्थित स्कॉटर कॉलोनी का, जहां औलाद न होने की वजह से आबिद शेख नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर एक बाबा के पास पहुंचा।  चूंकि कथित बाबा ने उसे बताया था कि वो दुआ से बच्चा पैदा कर सकता है इसलिए आबिद अपनी पत्नी को बाबा के पास ले गया लेकिन बाबा ने तनहा कमरे में ले जाकर आबिद की पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रात भर दुष्कर्म करता रहा।
सुबह होते ही कथित दुराचारी बाबा वहां से निकल गया।  पीड़ित पत्नी ने अपने पति आबिद से जब अपनी आपबीती सुनाई तो उसने अपनी पत्नी से कहा कि उसके कहने पर ही बाबा ने ये सब किया और ये बाते किसी को भी न बताने को कहा। लेकिन पत्नी पहुंची सीधे दिंडोशी पुलिस स्टेशन जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद सबसे पहले दिंडोशी पुलिस ने आरोपी पति आबिद शेख को गिरफ्तार किया लेकिन कथित पाखंडी बाबा अभी भी फरार है।
आबिद शेख को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हवस का भूखा भेड़िया वो बाबा अभी भी पुलिस गिरफ्त से कोसों दूर है, जिसकी तलाश में जुटी है मुंबई पुलिस ! कहते हैं चमत्कार किसी चिड़िया का नाम नहीं लेकिन इसके बावजूद मुंबई के एमएचबी इलाके का रहने वाला आबिद चमत्कार पर भरोसा कर बैठा जिसके बाद उसकी दुनिया ही लुट गयी। यही नहीं उसने अपनी पत्नी को भी औलाद पाने के लिए कहीं का नहीं छोड़ा ।