विधायकों को रंगदारी की मिल रही धमकी

 24 May 2018  61

संवाददाता/in24 न्यूज़ 

 

यूपी में बीजेपी के विधायकों की नींद और दीन का चैन उड़ गए है क्योंकि वो परेशान है अज्ञात प्रेषक की तरफ से भेजी गई धमकियों से। धमकी फिरौती के लिए , धमकी अंजाम भुगतने की और एक नहीं दो नहीं बल्कि सूबे के ऐसे 20 विधायक है जिन्हे फ़ोन पर चेतावनी वाला सन्देश आ रहा है। रंगदारी और फिरौती के इस सन्देश से पुलिस प्रशासन और सरकार में हड़कंप मच गया है। विधायक भी ऐसे नहीं बल्कि लखनऊ पश्चिम के बीजेपी एमएलए सुरेश श्रीवास्तव रायबरेली के सरेनी से धीरेन्द्र बहादुर सिंह, सीतापुर से शशांक त्रिवेदी फरीदपुर बरेली से श्याम बिहारी लाल gfx out समेत 20 ऐसे विधायक है जिन्हे फोन पर धमकी मिल चुकी है। 

 

व्हाट्सप्प पर इन्हे लाखो की फिरौती के लिए धमकाया जा रहा है और परिवार समेत खत्म किये जाने की धमकिया भी मिल रही है। 

 

डरे और सहमे विधायकों ने सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई तो सीएम योगी ने भी कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया मामले की तुरंत खुलासे के लिए एसआईटी का गठन भी किया गया और मंत्रियों ने भी सख्ती का आदेश दिया है। धमकी मामले में बरेली के साइबर सेल को व्हाट्सएप्प में जवाब भेजा है व्हाट्सअप की जवाब की कॉपी आज तक  के पास भी मौजूत है हलाकि इस केस में बड़ा खुलासा यह सामने आ रहा है  की उप विधायक के धाम,की के पीछे पाकिस्तान का  हाथ हो सकता है ऐसा इसलिए क्योंकि धमकी वाले व्हाट्सप्प का ip अड्रेस पाकिस्तान का  निकला धमकी वाले मोब्लिब का नेटवर्क कराची का है।  

 

फ़ोन नंबर वर्चुअल है और उसे  स्पेशल अप्प से बना कर क्मेरिका का बताया जा रहा है डरे सेहमै विधायकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से सुरकक्षा और मदद की  लगाई योगी ने दोसियो के खिलाफ सख्त करवाइ का आदेश दिया है मामले के तुरंत खुलासे के लिए यूपी में एसआईटी का गठन कर दिया है। ऐसे में सवाल जस का तस बना हुआ है आखिर कौन है विधायकों की नींद चुराने का जिम्मेदार