ऋ‍चा चड्ढा और अली फजल के घर खुश‍ियों ने दी दस्‍तक

 18 Jul 2024  127

अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर गूंजी किलकारी। कपल ने पहली संतान के रूप में बिटिया को जन्म दिया। ऋचा और अली ने यह खुशखबरी बेबी गर्ल के जन्म के दो दिन बाद फैंस के साथ साझा की है। कपल के यहां 16 जुलाई को बेटी का जन्म हुआ। पूरा परिवार बेहद खुश है। एक दिन पहले ही ऋचा चड्ढा ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा किया थीं। इन तस्वीरों में ऋचा चड्ढा अली की बाहों में लेटी हुई नजर आई। उन्होंने एक लॉन्ग शर्ट पहनी है। जिसके बटन एक्ट्रेस ने खोलकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। 

ऋचा चड्ढा ने खुशखबरी साझा करते हुए कहा, 'हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 16 जुलाई को हमारे यहां बेटी का आगमन हुआ। बच्ची बिल्कुल स्वस्थ है। हमारा पूरा परिवार बहुत खुश हैं। हम अपने शुभचिंतकों के प्रति शुक्रगुजार हैं, जो उन्होंने इतना प्यार और आशीर्वाद दिया'। अली फजल वेब सीरीज मिर्जापुर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज ने उन्हें खूब भी सफलता दिलाई। तीसरे सीजन में भी एक्टर का दबदबा देखने को मिला।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने वर्ष 2022 में शादी की। इससे पहले दोनों ने कई वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर 2012 में पहली बार हुई थी। वहीं, से दोनों एक-दूसरे के करीब आए।