हार्दिक और नताशा का हुआ तलाक, 4 साल पहले हुई थी शादी

 19 Jul 2024  330

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक से तलाक ले लिया है। यह खबरे काफी समय से आ रही थी कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं शनिवार को सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने पोस्ट कर अपनी वाइफ से अलग होने का ऐलान किया। हार्दिक ने कहा कि चार साल तक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।  

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और नताशा पिछले काफी समय से साथ नहीं दिखे। आईपीएल 2024 के दौरान किसी भी मैच में नताशा स्टेडियम नहीं पहुंची। ऐसे में पहले से ही साफ हो गया था कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं है। वहीं अब खुद हार्दिक और नताशा ने पोस्ट शेयर करके अपने तलाक पर मुहर लगा दी है। 18 जुलाई की रात हार्दिक और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। 

इसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक को अपनी 170 करोड़ की संपत्ति का 70% नताशा को देना पड़ेगा।हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि नियम और कानून के हिसाब से हार्दिक को मेंटेनेंस के तौर पर नताशा को कुछ पैसे देने होंगे। पर ये रकम कितनी होगी, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।